Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaBiharआसनसोल से चुनाव लड़ने के लिए Pawan Singh ने क्यों किया इनकार,...

    आसनसोल से चुनाव लड़ने के लिए Pawan Singh ने क्यों किया इनकार, आरा से लड़ सकते हैं चुनाव!

    -

    भोजपुरी के पावर स्टार और फेमस सिंगर पवन सिंह इन दिनों चुनाव लड़ने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि पवन सिंह आरा से लोकसभा से चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने आसनसोल से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसे लेकर लोगों का अनुमान है कि अब यह आरा से चुनाव लड़ सकते हैं।

    24 घंटे बाद लौटाया टिकट!

    पावर स्टार पवन सिंह चुनाव को लेकर काफी चर्चे में है और लोगों का मानना है कि इस बार पवन सिंह बीजेपी से नहीं बल्कि राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। हालांकि यह लोगों द्वारा अफवाह फैलाया जा रहा है। क्योंकि आधिकारिक तौर पर अभी तक चुनाव लड़ने की जानकारी खुद उन्होंने नहीं दी है।

    दरअसल भाजपा द्वारा जब उन्हें आसनसोल से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया गया तो उन्होंने 24 घंटे के भीतर टिकट वापस कर दिया और चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया। एक इंटरव्यू में पवन सिंह ने कहा था कि वह वहां से चुनाव लड़ेंगे जहां पर भोजपुरी भाषा बोली जाती है।

    सभी का वादा पूरा करने के लिए लड़ूंगा चुनाव!

    कहा जा रहा है कि पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद आरा से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। दरअसल पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसे देख लोगों को लग रहा है कि वह किसी बात से आहत हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में लिखा है ‘जितना भी सही किया वह गलत लोगों के लिए किया’ चूंकि अभी चुनाव का माहौल चल रहा है तो लोगों का अनुमान है कि उन्होंने चुनाव को लेकर ही इस तरह के पोस्ट किए हैं। इस पोस्ट से यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि वह बीजेपी से नहीं बल्कि राजद से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन वह किस जगह और किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इसकी पुष्टि उन्होंने नहीं कि है।

    इंस्टाग्राम के अलावा उन्होंने एक्स पर भी पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है, मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।

    Related articles

    Latest posts