Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaUttar Praneshविद्यार्थी को अपनी शिक्षिका के साथ हुआ एक तरफा प्यार, शिक्षिका ने...

    विद्यार्थी को अपनी शिक्षिका के साथ हुआ एक तरफा प्यार, शिक्षिका ने मना कि तो विद्यार्थी ने मारी गोली

    -

    Bijnor Teacher Murder Case: एक विद्यार्थी को अपनी शिक्षिका से एक तरफा प्यार हो गया शिक्षिका ने स्टूडेंट को मना किया तो स्टूडेंट ने गोली मार दी हालांकि शिक्षिका 33 घंटे तक अपनी जिंदगी से लड़ती रही और बाद में दम तोड़ दिया। आईए जानते हैं इस खबर के बारे में पूरे विस्तार से ।

    यह भी पढ़े :

    Bijnor : शिक्षिका के शरीर में गोली फस गई थी हालाकी शिक्षिका जीना चाहती थी उसने जीने की अर्जी लगाई डॉक्टर ने भी काफी प्रयास किया लेकिन जिंदगी से लड़ते-लड़ते अंत में मर गई । गोली लगने के बाद शिक्षिका के शरीर से लगातार खून बह रहा था डॉक्टर ने खून को तो रोक दिया लेकिन गोली नहीं निकाल पाया। शरीर से इतना खून निकल चुका था कि खून चढ़ाना पड़ा। इतना प्रयास के बावजूद भी वह दुनिया को अलविदा कह , गई शिक्षिका की दोष इतनी थी कि अपने  छात्र के प्रपोजल स्वीकार नहीं किया।

    कंप्यूटर की शिक्षिका थी ।

    25 वर्षीय शिक्षिका कोमल कंप्यूटर सेंटर पर प्रत्येक दिन की तरह की शाम में सेंटर पर पहुंची थी थोड़ी देर बाद आरोपी प्रशांत रिवीजन के बहाने क्लास में एंट्री लिया और तमंचे से गोली मारा और तुरंत फरार हो गया, मौके पर शिक्षिका को तुरंत मेरठ अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। 33 घंटे तक शिक्षिका जिंदगी और मौत के बीच लड़ते रही 33 घंटे बाद वह दुनिया को अलविदा कह दी।

    एक तरफा प्यार में हो गया था पागल

    आरोपी प्रशांत कंप्यूटर सीखने के लिए जाता था जिसका 2022 में ही कोर्स पूरा हो चुका था इस दौरान आरोपी प्रशांत को अपने ही शिक्षिका के साथ एक तरफा प्यार हो गया था और उसने अपनी शिक्षिका को अनेकों बार प्रपोज किया लेकिन शिक्षिका हर बार मना कर दी। इस बात से गुस्साए प्रशांत तमंचे से जाकर गोली मार दिया।

    बेटा के साथ पिता का भी हुआ गिरफ्तारी

    हत्यारा पुत्र प्रशांत के पिता को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब आरोपी प्रशांत से पूछा कि तमंचे कहां से लिया था तो उसने बताया कि 4 साल पहले रचित नाम के व्यक्ति से खरीदा था।

    आरोपी पर दर्ज होगा केस

    शनिवार के दिन पुलिस के द्वारा आरोपी को पकड़ लिया गया है और उस पर चालान जानलेवा हमले की धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा। क्योंकि जब शिक्षिका अस्पताल में भर्ती थी तब वह जिंदा थी और कुछ देर बाद शिक्षिका की मौत हुई है ऐसे मामले में हत्यारा पर धारा में तरमीम होगा।

    Related articles

    Latest posts