Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeEntertainmentBhojpuri Actress MMS Viral: भोजपुरी की इन 7 अभिनेत्रीयों की एमएमएस हो...

    Bhojpuri Actress MMS Viral: भोजपुरी की इन 7 अभिनेत्रीयों की एमएमएस हो चुकी है लीक।

    -

    Bhojpuri Actress MMS video :भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojouri Industry) में किसी भी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो मिस लीक होना हम बात जैसा हो गया है ये आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस का एमएमएस लीक हो ही जाता है और कुछ ऐक्ट्रेस के तो फेक एमएमएस भी लिक किए गए हैं। तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं उन भोजपुरी एक्ट्रेसों के बारे में जिनकी MMS लिक हो चुकी है।

    त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) MMS लिक के बाद बुरा हुआ था हाल।

    साल 2021 में तृषा कर मधु (Trishakar Madhu) का MMS video तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था उस क्लिप में वो अपने  बॉयफ्रेंड के साथ दिखी थी। MMS लिक के बाद काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था । जब Bhojpuri Actress त्रिशाकार  मधु का एमएमएस वीडियो वायरल  (Trisha kar Madhu viral video) हुआ था तब लोगों ने बहुत गंदे कमेंट किए थे और कई लोगों ने तो तृषा कर मधु वायरल वीडियो डाउनलोड (Trisha kar Madhu viral video download) करने का लिंक मांग रहे थे कितने लोगों ने तृषा कर मधु एमएमएस वीडियो (Trisha kar Madhu MMS video) को यूट्यूब ( youtube) पर शेयर किया था। तृषा को उस शख्स के बारे में पता चल चुका था जिसने उनकी वीडियो को वायरल किया था ,तृषा ने उस चेतावनी दी हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं बताया।

    यह भी पढ़े: BJP नेता प्रज्वल रेवन्ना का हजारों MMS वीडियो वायरल, भागा जर्मनी

    प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) MMS लिक के बाद  हुई ट्रोलिंग का शिकार।

    प्रियंका भोजपुरी (Bhojpuri Actress Priyanka) की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस है इनका भी एक MMS सोशल मीडिया (social Media) पर वायरल हुआ था लोगों की उल्टी सीधी बातें सुनने के बाद प्रियंका ने अपनी सफाई दी उन्होंने कहा कि वह इस वीडियो का हिस्सा नहीं है और यह वीडियो फेक है।

    शिल्पी राज (Shilpi Raj) एमएमएस वीडियो (MMS Video) वायरल होने के बाद रो-रोकर कर ली थी बुरा हाल

    भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Bhojouri Singrr Shilpi Raj)भी  MMS का शिकार हो चुकी हैं MMS वीडियो में शिल्पी अपने बॉयफ्रेंड (Shilpi Boyfriend) के साथ में आपत्तिजनक हालत में पाई गई थी। जब उनका ये वीडियो वायरल हुआ लोगों ने जब शिल्पी को ट्रोल करना शुरू किया तब अपनी सफाई में शिल्पी ने कहा कि वह MMS मेरा नहीं है वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है वो कोई और है मैं नहीं हूं। शिल्पी राज का उस समय नया सॉन्ग (Shilpi Raj New Song) आया था नैया डोले(Naiya Dole) बता दे की शिल्पी राज का सभी सॉन्ग सुपरहिट होता है।  लोग यूट्यूब (youtube) पर शिल्पी राज सुपरहिट सॉन्ग (Shilpi Raj Super Hit Song) सर्च करते हैं। शिल्पी राज भोजपुरी के कई बड़े सिंगर के साथ गा चुकी है जैसे पवन सिंह( Pawan Singh) ,खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ,अरविंद अकेला (Arwind Akela)शिल्पी राज (Shilpi Raj) का सभी भोजपुरी गाना (Bhojouri Gana) गूगल पर ट्रेंड करता है।

    संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का भी हुआ था एमएमएस (MMS) वीडियो वायरल

    संभावना सेठ भोजपुरी (Sambhavna Seth Bhojouri Actress) जगत का एक जाना माना चेहरा है। इन्होंने भोजपुरी के कई फिल्मों में काम किया है और अनेकों फिल्मों में आइटम नंबर (Bhojpuri item song)भी किया है। इनका भी एक एमएमएस वीडियो वायरल (sambhavna Seth MMS video) हुआ था जिसमें वह श्वेता तिवारी के बॉयफ्रेंड (sweta Tiwari Boyfriend) राजा चौधरी (Raja Choudhary) को किस करते दिखी थी।

    MMS Video Viral पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हुई थी शर्मसार।

    अक्षरा सिंह भोजपुरी ( Akshra Singh Bhojpuri Actress) जगत की शेरनी कही जाती हैं, जब अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल ( Akshra Singh MMS Viral Video) हुआ था तब सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई थी। मीडिया वालों ने उनसे कई सारे सवाल किये। उस पर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह सब एक षड्यंत्र है मुझे फसाने का, मेरे हेटर्स के द्वारा यह सब किया गया है वो वीडियो (Akshra Singh Video) मेरी नहीं है वह एक फेक वीडियो है। उन्होंने आगे कहा कि कुत्ता भूके हजार हाथी चले बाजार। हालांकि लोगों ने कयास लगाया था कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshra Singh MMS Video) पवन सिंह (Pawan Singh) ने वायरल करवाया है क्योंकि पहले पवन सिंह और अक्षरा सिंह रिलेशनशिप ( Pawan Singh Akshra Singh Relationship) में थे। अक्षरा सिंह और पवन सिंह कई हिट फिल्म (Pawan Singh Akshra Singh Hit Film)कर चुके हैं और अक्षरा सिंह पवन सिंह का बहुत सारा सॉन्ग ( Pawan Singh Akshra Singh Song) एक साथ किए हैं।अक्षरा सिंह भोजपुरी गाना (Akshra Singh Bhojpuri Song) बहुत हिट होता है। बता दे की अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी ( Akshra Singh Big Boss Ott )में जा चुकी हैं। अगर अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम (Akshra Singh Instagram) फॉलोअर्स की बात करें तो 6.4 मिलियन है। अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम आईडी का नाम (Akshra Singh Instagram I’d Name) singhakshra है,जिसमे ब्लूटिक लगी हुई है।

    काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भी MMS हुआ था वायरल जिस पर उन्होंने ये बात कही।

    काजल राघवानी भोजपुरी ( Kajal Ragwani Bhojpuri Actress) जगत की एक बेहद बोल्ड एक्ट्रेस हैं इन्होंने कई हिट फिल्में की हैं। काजल रागवानी ( Kajal Ragwani) का भी एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। पहले तो यह दावा किया गया कि इस वीडियो में दिखने वाली लड़की काजल ही है ,जिस पर काजल राघवानी (Kajal Ragwani) ने कहा कि यह वीडियो मेरी बिल्कुल भी नहीं है हालांकि बाद में यह चीज साबित हो गया कि उसे वीडियो में काजल नहीं थी बल्कि कोई और है इसमें मैं नहीं हूं, काजल राघवानी ने उस वीडियो को पूरी तरह से फेक साबित कर दिया। काजल राघवानी भोजपुरी की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस है। काजल राघवानी बहुत सारा भोजपुरी मूवी (Kajal Ragwani Movies) कर चुकी हैं। काजल राघवानी का अनेकों सुपरहिट सॉन्ग (Kajal Ragwani Songs) है। काजल राघवानी का न्यू मूवी (Kajal Ragwani New Movie) आने वाला है। बहुत सारे फ्रेंड्स यह जानना चाहते हैं कि काजल राघवनी हसबैंड (kajal Ragwani Husband Name)  का क्या नाम है? तो बता दे कि उनके हस्बैंड अभी नहीं है क्योंकि उनका शादी नहीं हुआ है। काजल राघवानी के इंस्टाग्राम (Kajal Ragwani Instgram) 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

    अनारा गुप्ता (Anara Gupta) भी हो चुकी है MMS का शिकार

    अनारा गुप्ता का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। इसके बाद एक्ट्रेस का बुरा हाल हुआ था लेकिन उन्होंने बाहर आकर  सफाई दिया कि इस वीडियो में दिखने वाली लड़की मैं नहीं हूं यह वीडियो किसी और का है या फेक भी हो सकता है फसाने के लिए लोग उल्टी सीधी वीडियो बनाकर परेशान करने का काम करते हैं।

    Related articles

    Latest posts