Friday, May 24, 2024
More
    HomeEntertainmentBhojpuriPawan Singh Jyoti Singh news: पवन सिंह और ज्योति सिंह में आया...

    Pawan Singh Jyoti Singh news: पवन सिंह और ज्योति सिंह में आया नया मोड़

    -

    Pawan Singh News:पवन सिंह और ज्योति सिंह का चर्चा सुर्खियों में है। पब्लिक यह अनुमान लगा रही है कि दोनों के बीच सुलह हो चुकी है। कानूनी रूप से मूहर लगना अभी बाकी है आईए जानते हैं पवन सिंह और ज्योति सिंह के बारे में अच्छे से।भोजपुरी की पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है। आज यानी 13 मार्च को आरा कोर्ट में तलाक की तारीख थी लेकिन खबर आई की दोनों ही कोर्ट में नहीं पहुंचे। कुछ दिन पहले पवन सिंह और ज्योति सिंह को एक साथ देखा गया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी और उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी ऐसे में अब अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह हो चुका है और दोनों सेटलमेंट हो चुके हैं।

    Bhojpuri: पवन सिंह के मैनेजर दीपक सिंह ने कहा कि शायद दोनों अब सेटल हो जाएंगे और कुछ दिनों में कानूनी रूप से भी मूहर लग सकती है उन्होंने आगे कहा कि पवन सिंह और ज्योति सिंह अब कोर्ट नहीं जाने वाले हैं दोनों के बीच में सुलह हो चुकी है उन्होंने आगे बताया कि वोलोग अभी दिल्ली में है और यह तय हो चुका है कि दोनों कोर्ट नहीं जाने वाले हैं अब दोनों तरफ के वकील सुलहनामा समर्पित करेंगे या शायद हो भी चुका होगा।ज्योति सिंह ने 3 करोड़ और नोएडा में एक घर मांगा था।

    ज्योति सिंह ने 3 करोड़ और नोएडा में एक घर मांगा था।

    पवन सिंह और ज्योति सिंह की तलाक का केस कई महीनो से चल रहा था पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर कई गंभीर गंभीर आरोप भी लगाए थे। आरा कोर्ट में ज्योति सिंह कई बार हाजिरी लगाई थी हालांकि पवन सिंह नहीं पहुंचते थे। इस पर उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जताई थी।

    हालांकि अब यह खबर सामने आई है कि पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह पवन सिंह से 3 करोड रुपए और नोएडा में एक घर का मांग की थी। पवन सिंह के ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी है उनकी पहली पत्नी का मौत हो चुका है। इसलिए इनका दूसरा शादी उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले रामबाबू सिंह की बेटी ज्योति सिंह से 7 मार्च 2018 को कराई गई थी इन दोनो की शादी बड़ी गुपचुप तरीके से संपन्न हुई थी।पवन सिंह और ज्योति सिंह में हो गई सुलह

    कई महीनो से तलाक की खबरें छाई हुई थी लेकिन अब इन दोनों के बीच समझौता हो गया और एका एक सोशल मीडिया पर दोनों को एक साथ देखा भी गया ज्योति सिंह ने इंस्टा पर तस्वीर भी साझा किए हैं जिससे यह पता चल रहा है कि अब दोनों के बीच तलाक नहीं होने वाला है।

    Related articles

    Latest posts