Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeEntertainmentBhojpuriPawan Singh Jyoti Singh News: पवन सिंह और ज्योति सिंह अब साथ...

    Pawan Singh Jyoti Singh News: पवन सिंह और ज्योति सिंह अब साथ में रहेंगे

    -

    Bhojpuri News : पवन सिंह और ज्योति सिंह का मामला हर वक्त सुर्खियों में बना रहता है और यह सुर्खियां तब से ज्यादा बनने लगी जब ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर आकर आपबीती सुनाने लगी। पवन सिंह से उनके फैंस बहुत प्यार करते हैं लेकिन कहीं ना कहीं उनके फैन के मन में एक बात तो जरूर खटकता है कि पवन सिंह किसी एक के साथ क्यों नहीं रहते हैं। पवन सिंह ने इस प्रश्नों के जवाब दे दिया और उन्होंने अपनी छवि को समाज में और ऊंचा कर लिया है अपने इस फैसले से। आईए जानते हैं इस खबर में कितनी सच्चाई है और इस पर पवन सिंह ने क्या कहा है?

    Pawan Singh News : यह चर्चा आज सुबह से सुर्खियों में बनी हुई है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह अब साथ में रहेंगे। पवन सिंह पर लगे जितने दाग थे उन्होंने इस फैसले से अपने दाग मिटा लिए। हर कोई यह कहता था कि इतना बड़ा घर पवन सिंह क्यों बनवा रहे हैं इसमें कौन रहेगा लेकिन अब उनके फैंस कह रहे हैं कि इसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह रहेंगे और फैंस ने तुरंत उनसे यह उम्मीद भी जाता ली की उनके बच्चे भी हो जाए। सोशल मीडिया पर इस खबर को फैलते ही एक बहुत बड़ा चर्च का विषय बन गया है।

    आपको बता दे की Surya Bhai Official युटुब चैनल पर इस बात की पुष्टि की गई थी और उन्होंने कहा कि उनके पास पवन सिंह के दो नंबर है जिनमें एक नंबर पर ब्लॉक है और एक नंबर से बातचीत होती है। उन्होंने यह दिखाया कि पवन सिंह ने डीपी भी चेंज कर लिया जिसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह एक साथ हैं और उन्होंने 2 घंटे पहले अबाउट चेंज किया था उस अबाउट में “जिओ मेरी जान” लिखा हुआ था। बता दे कि इससे पहले पवन सिंह ने अपनी मां के साथ तस्वीर लगाई हुई थी लेकिन अब उनका पर्सनल नंबर पर डीपी चेंज हो गया है इसका क्या संकेत है यह आप लोग खुद तय कीजिए।

    पवन सिंह और ज्योति सिंह ने इस बारे में क्या कहा?

    बता दे की पवन सिंह और ज्योति सिंह दोनों की ओर से अभी कोई स्टेटमेंट सामने निकल कर नहीं आया है। उन दोनों में से किन्ही ने अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं दी है इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। जैसे ही कोई अपडेट आएगी तो हम आपके साथ जरूर साझा करेंगे।

    Related articles

    Latest posts