Monday, May 27, 2024
More
    HomeTechnologyWhatsApp अब काम करेगा बिना इंटरनेट

    WhatsApp अब काम करेगा बिना इंटरनेट

    -

    WhatsApp upcoming features: WhatsApp users के लिए शानदार ऑफर आ रहा है। अब व्हाट्सएप बिना इंटरनेट के भी इस्तेमाल किया जाएगा। मजे की बात यह है आप उसमें वह सभी काम कर पाएंगे जो इंटरनेट रहने पर करते हैं। जैसे फोटो,  वीडियो , चैट इत्यादि चीजे । इस खबर को WAbetainfo ने साझा किया है आईए जानते हैं इस खबर के बारे में जानते हैं पूरे विस्तार से।

    यह भी पढ़े :

    जैसे जीने के लिए हवा और पानी जरूरी है वैसे ही स्मार्टफोन में व्हाट्सएप की अहमियत है, व्हाट्सएप में अनेकों फीचर्स है और सभी फीचर्स यूजर्स के लिए जरूरी है, अब व्हाट्सएप अपना नया फीचर लाकर यूजर्स का काम और आसान करने वाला है । बता दे कि अब यूजर्स बिना इंटरनेट के फोटो , वीडियो , चैट , डॉक्यूमेंट सभी चीज शेयर कर पाएंगे।

    असल में WhatsApp upcoming feature को WAbetainfo पर साझा किया है । उसमें बताया कि व्हाट्सएप नए फीचर में ब्लूटूथ के जरिए करीबी डिवाइस के साथ डाटा को एक दूसरे के साथ शेयर किया जाएगा। इसके साथ यह डाटा फाइल शेयरिंग end -to – end encrypted पर ही काम करेगा । व्हाट्सएप के इस नए फीचर से अनेकों फायदा होने वाला है जैसे इंटरनेट पर डिपेंडेंसी थोड़ी कम हो जाएगी। इसके साथ एक फायदा और होगा कि बड़ी फाइल शेयर करना भी आसान हो जाएगा।

    WhatsApp upcoming features launch date :

    व्हाट्सएप का अपकमिंग फीचर कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी कोई भी ऑफिशियल वेबसाइट के द्वारा नहीं दिया गया है । फिलहाल टेस्टिंग जारी है। हालांकि व्हाट्सएप यूजर्स के लिए नया अपडेट अच्छा एक्सपीरियंस देने वाला होगा ।

    Related articles

    Latest posts