Tuesday, May 21, 2024
More
    HomePoliticsBJP नेता प्रज्वल रेवन्ना का हजारों MMS वीडियो वायरल, भागा जर्मनी

    BJP नेता प्रज्वल रेवन्ना का हजारों
    MMS वीडियो वायरल, भागा जर्मनी

    -

    प्रज्वल रेवन्ना हासन से एमपी है , मोदी जी के वृहद परिवार का हिस्सा है । यह पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा जी के पोते हैं । 2 हफ्ते पहले जब मोदी के साथ मंच साझा कर रहे थे मैसुरू में तो उनकी खूब तारीफ करी थी उनकी पीठ ठोकी थी और उनके लिए वोट मांगा था यह नेता देश से फरार हो चुके हैं इस इंसान का असलियत सुनकर  दिल दहल जाएगा।

    यह भी पढ़े :

    इस आदमी के हजारों MMS वीडियो वायरल है और उस MMS वीडियो में यह हर उम्र की औरत के साथ जोर जबरदस्ती करता हुआ दिख रहा है, उनकी असहमति के बावजूद और इसमें उसके घर पर काम करने वाली महिलाएं हैं, पार्टी की कार्यकर्ता है , पार्टी की संसद है ,  जिला पंचायत की सदस्य है,  यहां तक की 63 साल की घर पर काम करने वाली महिला जो हाथ जोड़कर कह रही है ऐसा मत करो ये रिकॉर्डिंग  खुद किया है और एक पेन ड्राइव में उनकी सारी रिकॉर्डिंग मिली है । बीजेपी ने धर्मेंद्र की भारी सोच के इंसान को टिकट दिया है अभी वह भारत से फरार हो चुका है ।

    नरेंद्र मोदी इसके कुकृतियों के बारे में पूरी तरह से जानते थे उनका हर बात का पता था उनको पता था कि इसके हजारों अश्लील MMS वीडियो है जहां पर उसने औरतों के साथ  यौन उत्पीड़न का काम किया है सैकड़ो औरतों की जिंदगी बर्बाद करी है उसमें हर उम्र की महिला शामिल है। 63 साल की काम करने वाली घर पर से लेकर सांसदों और कार्यकर्ताओं  के साथ गलत काम किया है।

    इस पूरी घटना के बारे में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने साझा किया है । कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रज्वल रेवन्ना का पूरा काला चिट्ठा निकला है और उन्होंने ही उसकी काली करतूत के बारे में जनता के सामने रखा है।

    Related articles

    Latest posts