Friday, May 24, 2024
More
    HomePoliticsकौन है रिहाना? किसान आंदोलन से उनका क्या है ताल्लुक, कंगना रनौत...

    कौन है रिहाना? किसान आंदोलन से उनका क्या है ताल्लुक, कंगना रनौत ने कहा बेवकूफ!

    -

    अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग में आई सिंगर रिहाना इस वक्त भारत पर छाई हुई है। उन्होंने राधिका और अनंत की प्री वेडिंग में काफी अच्छा परफॉर्म कर लोगों का दिल जीत जिस वजह से हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर रिहाना कौन है? इसके साथ ही रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया। इस वजह से वह सर्च इंजन पर बहुत ज्यादा सर्च की जा रही हैं कि आखिर सिंगर रिहाना कौन है? और उनका किसान आंदोलन से क्या ताल्लुक है?

    कौन है रिहान?

    रिहाना का पूरा नाम रॉबिन रिहाना सेंटी है। रिहाना हॉलीवुड की पॉप स्टार हैं इन्हें हॉलीवुड का पॉप लेजेंड कहा जाता है। रिहाना सिंगर के साथ-साथ एक्ट्रेस एवं मॉडल भी हैं। रिहाना अपनी शानदार आवाज खूबसूरती और फैशन के लिए दुनिया भर में मशहूर है रिहाना फेंटी नाम से ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड चलती हैं।

    32 साल की रिहाना दुनिया के सबसे अमीर महिला पॉप स्टार हैं। रिहाना का कुल नेटवर्थ 4400 करोड रुपए हैं। रिहाना का जन्म 20 फरवरी 1988 ई को सेंट माइकल बारबाडोस में हुआ था। उनके परिवार की हालात अच्छे नहीं थे इनके पिता को ड्रग की आदत लग गई थी और वे अल्कोहलिक भी थे। रिहाना जब मात्र 14 वर्ष की थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था जिसके बाद यह अपने पिता के साथ रहने लगी उसके बाद उनके मानसिक स्थिति पर ज्यादा गहरा प्रभाव पड़ा क्योंकि इनके पिता इन्हें मानसिक रूप से टॉर्चर भी करते थे।

    रॉबिन रिहाना ने ऐसी की अपने करियर की शुरुआत!

    रिहाना ने 12वीं कक्षा के दौरान अपना पढ़ाई छोड़ दिया था क्योंकि इन्हें म्यूजिक में अपना कैरियर बनाना था। यह जब 15 वर्ष की थी तो बारबाडोस में म्यूजिक प्रोड्यूसर उनका ऑडिशन लेने इवान रॉजर्स गए थे जिसके लिए रिहाना ने अपने दो दोस्तों के साथ म्यूजिक बैंड बनाया था। इवान रोजर्स ने बताया कि जब रिहाना अपने दो दोस्तों के साथ ऑडिशन देने आई तो रिहाना के अलावा उन्होंने किसी को देखा ही नहीं। इसके बाद रिहाना को इवान रोजर्स ने अपने म्यूजिक कंट्रास्ट में शामिल कर लिया यही से रिहाना के करियर की शुरुआत हुई और फिर रिहाना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

    रिहाना को किसान आंदोलन से क्या ताल्लुक!

    रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया जिस वजह से दिलजीत दोसांझ एवं स्वरा भास्कर ने उनका आभार जताया वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन्हें बेवकूफ कह डाला। रिहाना का किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने से लोगों को लग रहा है कि वह मुस्लिम जाति की है लेकिन ऐसा नहीं है ना तो वह मुस्लिम समुदाय से हैं और ना ही वह किसी मुस्लिम देश से उनका ताल्लुक है। वह बचपन से ही क्रिश्चियन धर्म मानती है। रिहाना ने ट्विटर पर किसान आंदोलन को लेकर यह ट्वीट किया कि आखिर किसान आंदोलन को लेकर कोई बात क्यों नहीं कर रहा।

    अनंत राधिका की प्री वेडिंग में कितना किया चार्ज!

    कैरेबियाई पॉप स्टार रिहाना को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए अंबानी परिवार से रिहाना ने 74 करोड रुपए चार्ज किए थे और अंबानी परिवार ने  रिहाना को 74 करोड रुपए दिए भी थे।

    Related articles

    Latest posts