Monday, May 27, 2024
More
    HomePoliticsसोनम वांगचुक ने बताया भाजपा का दोगलापन, कैसे हो रहा देश बर्बाद...

    सोनम वांगचुक ने बताया भाजपा का दोगलापन, कैसे हो रहा देश बर्बाद !

    -

    सोनम वांगचु ने बताया की किस तरह से मोदी सेना को बर्बाद कर रहे हैं, सोनम वांगचु का कहना है कि अगर कोई कहता है कि हमें मरने से डर नहीं लगता है तो वह या तो झूठ बोल रहा है या फिर गोरखा सिपाही बोल रहा है । भारत की इतनी मजबूत सिपाही अब चीन में शामिल होने जा रहा है, आईए जानते हैं इस खबर के बारे में पूरे विस्तार से क्या है सच्चाई ?

    यह भी पढ़े :

    दरअसल सोशल मीडिया पर सोनम वांगचुक की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है उस वीडियो में वह लद्दाख की बुरी हालत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के माध्यम से गोरखा सैनिक पर चिंतनीय बातें कहीं चलिए जानते हैं आखिर उन्होंने वीडियो के माध्यम से क्या संदेश दिया है।

    गोरखा सैनिक हुआ करती थी हमारी शक्ति

    वीडियो के माध्यम से सोनम वांगचुक ने कहा अगर कोई यह बोल रहा है कि हमें मरने से डर नहीं लगता तो या तो वह झूठ बोल रहा है या फिर गोरख सिपाही बोल रहा है। गोरख सिपाही अग्नि वीर के चलते चार साल को नकार रहे हैं और चीन की सेना में भर्ती होने जा रहा है जो की बहुत बुरी बात है। गोरखा सैनिक जो हमारी शक्ति हुआ करती थी वही हमसे चीन की तरफ से लड़ेंगे।

    सीमा हैदर पर सैकड़ो घंटे चर्चे और लद्दाख पर जीरो चर्चे

    सोनम वांगचुक ने सीमा पार से आई सीमा हैदर के खबर पर तंज करते हुए कहा कि जब सीमा हैदर आती है तो सैंकड़ों घंटे चर्चा चलती है और लद्दाख की स्थिति पर जीरो चर्चा चल रही है। मीडिया कैसे चैन की नींद सोते हैं इस तरह के दोगला पंथी में। लद्दाख की सुरक्षा पर क्यों ध्यान नहीं दिया जा रहा लद्दाख की सुरक्षा में ही, भारत की सुरक्षा है।

    गोरखा सैनिक 4 साल की नौकरी को नकार रहे हैं और चीन की सेना में भर्ती होने जा रहे हैं और इस चिंतनीय विषय पर मीडिया बात ही नहीं करती इसलिए उन्होंने वीडियो में कहा कि आप मीडिया बनिए और इस खबर को शेयर कीजिए।

    कौन है सोनम वांगचुक (who Is Sonam Wangchuk) ?

    सोनम वांगचुक का जन्म 1 सितंबर 1966 ई को हुआ था। उनके पिता का नाम सोनम वांग्याल एवं मां का नाम शेरिंग था।  सोनम वांगचुक की शिक्षा की बात करें तो वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। बता दे की एनआईटी श्रीनगर से उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की।

    Related articles

    Latest posts