Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaBiharPawan Singh Ki Nai Khabar: पवन सिंह ने आदर्श आचार संहिता का...

    Pawan Singh Ki Nai Khabar: पवन सिंह ने आदर्श आचार संहिता का किया उल्लंघन, एफआईआर दर्ज !

    -

    Pawan Singh latest update today: काराकाट उम्मीदवार पवन सिंह ने रोड शो के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया। आदर्श आचार संहिता के तहत रोड शो के दौरान पांच गाड़ी इस्तमाल करने की अनुमति होती है, लेकिन पवन सिंह ने अपने रोड शो के दौरान एक दर्जन से अधिक गाड़ियों की उपयोग किया।

    यह भी पढ़े :

    एक दर्जन से अधिक वाहनों का किया इस्तेमाल

    भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह बिहार के काराकाट के लोकसभा चुनाव उम्मीदवार हैं। दरअसल उन्होंने चुनावी प्रचार प्रसार हेतु मंगलवार के दिन काराकाट में रोड शो किया। उस दौरान उन्होंने एक दर्जन से भी अधिक वाहनों का इस्तेमाल किया जो कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना जाता है।

    बीजेपी ने पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार बनाया था लेकिन 24 घंटे के भीतर पवन सिंह ने टिकट वापस कर दिया था। इसके बाद उन्होंने काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय लिया और चुनावी मैदान में उतर आए। 23 मार्च के दिन पवन सिंह ने काराकाट के दनवार गांव से अपना प्रचार प्रसार हेतु निकले थे इस दौरान उन्होंने एक दर्जन से अधिक वाहनों का इस्तेमाल किया।

    पावर स्टार पवन सिंह का बयान

    आदर्श आचार संहिता के तहत चुनावी प्रचार हेतु 5 वाहनों का ही इस्तेमाल करने की अनुमति है। अगर कोई इससे अधिक वाहनों का इस्तेमाल करता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पवन सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई गई, लेकिन अभी तक उन्होंने इस पर अपना कोई बयान नहीं दिया।

    Related articles

    Latest posts