Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaSalman Khan latest news : सलमान के घर में फायरिंग , सीसीटीवी...

    Salman Khan latest news : सलमान के घर में फायरिंग , सीसीटीवी से पता चल गया सब कुछ।

    -

    Bollywood के सुपर स्टार सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में 5 राउंड फायरिंग हुई, पुलिस गैंगस्टर की टीम को ढूंढने में लगी हुई है बता दे की पुलिस की 15 टीम ढूंढने में शामिल है हालांकि पुलिस को सफलता हाथ लगी है जिस बाइक पर सवार होकर शूटर फायरिंग करने पहुंचे थे उसे बाइक को बरामद किया गया है अब उसकी फोरेंसिक जांच जा रही है।

    सलमान खान के घर में फायरिंग होने के बाद जांच में  क्राइम ब्रांच जुटी हुई है, पूरे इलाके के सीसीटीवी के फुटेज निकाला जा रहा है। पुलिस इस केस को लेकर काफी सतर्क दिख रही है पुलिस ने अपने टीम को 15 हिस्सों में बांट रखा है और सभी एंगल से तलाश जारी है। जिस बाइक पर सवार होकर गैंगस्टर ने गोलियां चलाई उसे बाइक को बरामद किया तो इसमें लॉरेंस बिश्नोई के साथ उनके भाई अनमोल बिश्नोई और बड़ा कुख्यात अपराधी रोहित गोदारा का भी नाम सामने आ रहा है। जब सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई तब सलमान खान अपने घर पर ही थे।

    यह भी पढ़े :

    पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने बाइक को उनके घरों के आसपास ही छोड़कर फरार हो गए हैं आगे जाने के लिए वे लोग रिक्शा का प्रयोग किए हैं। हालांकि यह पुलिस ने आशंका जताई है। पुलिस ने आगे यह भी कहा कि शूटर महाराष्ट्र के रहने वाले शायद नहीं है वह लोग हरियाणा या राजस्थान से आए हैं। संभावना यह भी है कि रोहित गोदारा के गैंग के द्वारा इन शूटर्स को तैयार किया गया होगा।

    अगर रोहित गोदारा की बात करें तो रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण के रहने वाला है और उसके खिलाफ अब तक 32 से भी अधिक केस दर्ज है। रोहित गोदारा 2010 से अपराध की दुनिया में पहचान बनाया है। रोहित गोदारा 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक का मांग करता है।

    सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से फायरिंग करने वाली की फोटो भी सोशल मीडिया पर आई है जिसमें शूटर ब्लैक और वाइट शर्ट पहने नजर आ रहा है। दूसरी वाले के शर्ट रेड है। अब इस तस्वीर के माध्यम से  इनकी तलाश जारी है।

    अनमोल बिश्नोई के फेसबुक पर दिखा एक पोस्ट

    अनमोल विश्नोई ने एक धमकी भरी पोस्ट किया है उसमें लिखा है कि “ओम जय श्री राम जय गुरु जी जंभेश्वर, जय गुरुदेव आनंद सरस्वती, जय भारत ,हम अमन जाते हैं, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग हीसही। सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो , यह पहली और आखरी वार्निंग है इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी। तुम जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो जानवर पाल रखें हैं, बाकी ज्यादा बोलने की हमको आदत नहीं है लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बारार, कला जठेरी ,रोहित गोदारा।

    लॉरेंस बिश्नोई ने अब तक कई बार दिया है धमकी

    सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार धमकी दिया है इसके साथ एक नोटिस करने वाली बात यह है कि जब फाइनल हुई तब सलमान खान घर पर ही थे अब ऐसे में बड़ा सवाल यह आता है कि क्या सलमान खान की उपस्थिति के बारे में शूटर को पता था। यह हमला किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए किया गया था या सिर्फ डराना था? कई बार लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार की तरफ से इन्हें धमकियां मिल चुकी है हालांकि राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

    Related articles

    Latest posts