Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaभारत घूमने आई रूसी लड़की से हुआ दुर्व्यवहार

    भारत घूमने आई रूसी लड़की से हुआ दुर्व्यवहार

    -

    India एक रशियन इनफ्लुएंशर लड़की भारत आई थी जिसने दावा किया है कि उसके साथ भारत में गलत व्यवहार किया गया, वह लड़की अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपनी अनुभव को साझा किया है आईए जानते हैं क्या है सच्चाई ?

    रूस (Russia) से एक लड़की भारत आई जिसका नाम दिनरा (Dinara) है उसने दिल्ली एयरपोर्ट के एक कर्मचारी के बारे में बताया , दिल्ली एयरपोर्ट पर मुझे एक कर्मचारी ने कांटेक्ट नंबर दिया और कहा की अगली बार जब आओगी तो मुझसे संपर्क करना। दिनारा अपने इंस्टाग्राम (Instagram) रिल में इस बात का खुलासा किया, उसने वीडियो के दौरान बोर्डिंग को अपने हाथ में रखें थी, बता दे की एयरपोर्ट पर कर्मचारि ने बोर्डिंग पर लिख कर दिया था। दिनारा वीडियो में बोलती है  कि यह कैसा व्यवहार है ? हालांकि दिनारा से यूजर्स ने पूछा की कर्मचारी का नाम बताओ ? दिनारा कर्मचारी का नाम या पता को स्पष्ट नहीं किया।

    बहुत सारे इंस्टाग्राम (Instagram) यूजर्स का कहना है कि अधिकारी के द्वारा गलत व्यवहार नहीं था किसी को वेलकम करने का यह भी एक तरीका हो सकता है परंतु बहुत लोगों का कहना है कि नहीं यह काफी गलत तरीका था ऐसा नहीं करना चाहिए। विदेशी हमारे लिए अतिथि है और हमारे संस्कृत में अतिथि को भगवान का दर्जा दिया जाता है तो यह चीज गलत है ऐसा नहीं करना चाहिए था।

    दिनरा (Dinara) ने पोस्ट किया था उसे भारतीय पति की है तलाश

    हालांकि कुछ ही महीने पहले दिनारा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक रिल शेयर किया था और कैप्शन में डाला था कि “एक भारतीय पति की तलाश है ” भारतीय इंस्टाग्राम (Instagram) यूजर्स ने काफी प्रतिक्रिया दिया जिसमें एक ने तो कहा कि भारतीय पति चाहिए या भारतीय व्यूअर्स चाहिए । बता दे कि दिनारा अपने देश रूस (Russia) चली गई है और यह पूरी घटना मास्को से शेयर किया था।

    Related articles

    Latest posts