Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeEntertainmentRashmika Mandanna Latest Update: रश्मिका मंदाना की डीप फेक वीडियो बनाने वाला...

    Rashmika Mandanna Latest Update: रश्मिका मंदाना की डीप फेक वीडियो बनाने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

    -

    Rashmika mandana: नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जो कि डीप फेक के माध्यम से बनाया गया था। उस वीडियो में एक लड़की लिफ्ट के अंदर ब्लैक शॉर्ट टॉप में जाती हुई नजर जाती है जो की एक्ट्रेस जारा पटेल थी लेकिन एक्ट्रेस जारा पटेल के जगह डीप फेक के माध्यम से रश्मिका मंदाना मंडाना का चेहरा लगा दिया गया था, इसके बाद रश्मिका मंदाना ने उस शख्स पर एफआईआर करवाया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी थी।

    आईएफएसओ टीम द्वारा किया गया बयान दर्ज

    दरअसल जब रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल रिलीज होने वाली थी तब एक शख्स ने उनका एक अश्लील वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। बता दें कि वह शख्स फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में डीप फेक के माध्यम से रश्मिका मंदाना की अश्लील वीडियो बनाया था। इसके बाद रश्मिका मंदाना ने इस पर एक्शन लेते हुए पुलिस को कंप्लेन किया था, जिसका IFSO टीम ने अब बयान दर्ज कर लिया है।

    नवंबर 2023 में नवीन नाम का 24 वर्षीय शख्स ने रश्मिका मंदाना मांडणा की डीप फेक के माध्यम से अश्लील वीडियो बनाया था। इसके बाद रश्मिका मंदाना ने उस पर एफआईआर दर्ज कर दिया था जिसके बाद पुलिस ने इस केस को दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी थी। इस केस में नया अपडेट सामने आया है बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपना बयान पुलिस को दर्ज करवाया है इसके बाद आईएफएसओ टीम ने एक्ट्रेस का बयान दर्ज कर लिया है। बता दे कि आरोपी को आंध्र प्रदेश के गुंटूर से गिरफ्तार कर लिया गया है। जब रश्मिका मंदाना की दी फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तो अमिताभ बच्चन जैसे कई डगर हस्तियों ने रश्मिका मंदाना के लिए आवाज उठाई थी।

    Related articles

    Latest posts