Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaMuzaffarpur latest news: भाई के शादी में आए वीडियोग्राफर के साथ बहन...

    Muzaffarpur latest news: भाई के शादी में आए वीडियोग्राफर के साथ बहन फरार, पिता ने किया एफआईआर दर्ज !

    -

    Muzaffarpur today update: भाई की शादी में आए वीडियोग्राफर के साथ बहन हुई फरार कहा मार्केट जाना है और मोहतरमा फरार हो गई। बाजार के बहाने जाने के बाद जब वह घर पर लौटी ही नहीं तो परिजन को चिंता सताने लगी कि आखिर उनकी बेटी अब तक घर पर वापस क्यों नहीं आई। इसके बाद परिजन लोगों से पूछताछ करने लगे और लड़की को ढूंढने लगे।

    यह भी पढ़े :

    दरअसल यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है, भाई की शादी समारोह  में आए वीडियो ग्राफर ने लड़के की बहन को भगाकर ले गया। परिजन को यह जानकारी तब मिली जब जब गांव के लोगों ने उसके भागने की खबर फैलाना शुरू किया।

    युवती के पिता ने किया एफआईआर

    युवती जिस लड़के के साथ भागी है उसका नाम गोलू है और वह उसके भाई की शादी का वीडियो और फोटो शूट करने आया था। शादी के कुछ दिनों बाद युवती बाजार जाने का बहाना लगा कर फरार हो गई। जब काफी देर तक घर नहीं आई तो उसके परिजन उसे ढूंढने निकले तब उन्हें गांव के ही एक व्यक्ति ने बताया कि वह वीडियो ग्राफर के साथ भाग गई है। इसके बाद युवती के पिता ने गोलू के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर दिया है।

    मामले की की जा रही जांच पड़ताल

    वीडियोग्राफर गोलू मुजफ्फरपुर के एक छोटा सा गांव महना का रहने वाला है। बता दे कि युवती के पिता ने अहियापुर थाने में गोलू के ऊपर मामला दर्ज करवाया है। अहियापुर थाना के अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

    जब युवती के पिता ने मामला दर्ज करवाया तो पुलिस की टीम गोलू के घर महना गांव गई और गोलू के परिजन से उन दोनों के बारे में पूछताछ की, परिजन ने उन्हें इस बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया, वहीं गांव वालों का कहना है कि उस युवती को गोलू के साथ देखा गया था।

    Related articles

    Latest posts