Saturday, May 25, 2024
More
    HomeIndiaकार के अंदर प्रेग्नेंट महिला थी और ये सब हो रहा था,...

    कार के अंदर प्रेग्नेंट महिला थी और ये सब हो रहा था, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार।

    -

    ऐसी शर्मनाक घटना मेरठ की है जहां लिंग जांच करने के लिए गोरख धंधा चलने वाला का खुलासा हुआ है। अपराधी काफी चालाक है ये लोग चलती कर में लिंग जांच करते थे,हालांकि अपराधी पुलिस के गिरफ्त में आ चुके हैं।

    दरअसल यह घटना उत्तर प्रदेश की मेरठ की है, कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा कार में अल्ट्रासाउंड मशीन लगाकर गर्भवती महिलाओं का लिंग जांच किया करते थे। हरियाणा में लगातार लिंगानुपात में वृद्धि के चलते वहां की सरकार और पीएनटी विभाग सख्त कार्रवाई का कानून चल रही है इसी दौरान सोनीपत पीएनटी टीम ने मेरठ में एक शातिर गैंग को पकड़ा है।

    यह भी पढ़े :

    सूत्रों के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग को इस बात की जानकारी गुप्त माध्यम से पता चल रही थी लेकिन अपराधियों को पुलिस पकड़ नहीं पा रही थी। इस गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक जाल बिछाया जिसमें सोनीपत के रहने वाले शौकीन के पास एक गर्भवती महिला को भेजा गया और  पहले उसे बागपत ले जाया गया जहां पर शक्ति से नाम का एक युवक से मुलाकात हुआ  जो मेडिकल स्टोर चलता था। शक्ति सिंह और शौकीन दोनों मिलकर उस महिला को मेरठ ले गए इसके बाद असलम और शाहनवाज एक कार में बैठे और उस गर्भवती महिला को भी बिठाया इसके बाद यह सभी जॉनी नाम की जगह पर पहुंचे।

    कार के भीतर महिला का अल्ट्रासाउंड किया गया इसी दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम को महिला ने चुपके से इशारा किया इस बीच असलम मौका देखते ही भाग निकला लेकिन शौकीन ,शाहनवाज और शक्ति सिंह पकड़े गए। बाद में टीम ने मेरठ पुलिस , स्वास्थ्य विभाग को को सूचना दिया गया।

    स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी अपराधियों को पुलिस स्टेशन ले जाया गया और स्वस्थ विभाग की टीम भी वहां पहुंचे  विभाग और  पुलिस के द्वारा इस पूछताछ कर रही है। पीएनडीटी के अधिकारी सुमित कौशिक ने कहा कि आज से पहले दर्जनों भर ऐसे ही गैंग का खुलासा किया है यह लोग उत्तर प्रदेश में भिन्न-भिन्न जगह पर लिंग जांच करने का धंधा चल रहे हैं इन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए भोले भाले लोग इनके जाल में फंस जाते हैं।

    Related articles

    Latest posts

    ऐसी शर्मनाक घटना मेरठ की है जहां लिंग जांच करने के लिए गोरख धंधा चलने वाला का खुलासा हुआ है। अपराधी काफी चालाक है ये लोग चलती कर में लिंग जांच करते थे,हालांकि अपराधी पुलिस के गिरफ्त में आ चुके हैं। दरअसल यह घटना उत्तर...कार के अंदर प्रेग्नेंट महिला थी और ये सब हो रहा था, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार।