Saturday, June 15, 2024
More
    HomeIndiaKangana Ranaut: सीआईएफ कुलविंदर कौर ने कंगना को क्यों मारा थप्पड़, अब...

    Kangana Ranaut: सीआईएफ कुलविंदर कौर ने कंगना को क्यों मारा थप्पड़, अब तक कंगना ने नहीं किया एफ आई आर

    -

    6 जून को कंगना रनौत पर अचानक एक महिला का थप्पड़ मारना लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। दरअसल मंडी से जीत हासिल करने के बाद कंगना रनौत दिल्ली जा रही थी इस दौरान अचानक CISF कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, ऐसे में वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए बता दे की इस वीडियो को रिकॉर्ड भी कर लिया गया जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

    100, 200 रुपए लेकर किसान आंदोलन में शामिल होती हैं महिलाएं

    जब थप्पड़ कांड की मामला सोशल मीडिया पर आई तो लोगों ने जमकर इसकी निंदा की। बता दे की सीआईएफ की जवान कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है।

    आपके मन में यही सवाल उठ रहा होगा कि आखिर सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर ने कंगन को थप्पड़ क्यों मारा? तो बता दे की कुलविंदर कौर कंगना के पुराने बयान को लेकर नाराज थी। दरअसल कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि किसान आंदोलन में महिलाएं 100, 200 रुपए लेकर प्रदर्शन करने जाती है, जिस दौरान कुलविंदर कौर की मां भी मौजूद थी इसलिए कुलविंदर कौर नाराज हो गई थी इसी को लेकर कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। हालांकि कंगना रनौत ने पंजाब में बढ़ती आतंकी सोच पर चिंता जताते हुए इस तरह के बयान दिए थे।

    अब तक क्यों नहीं किया गया एफ आई आर

    कंगना रनौत के थप्पड़ मारे जाने के बाद कुलविंदर कौर को हिरासत में ले लिया गया था लेकिन अब तक उन पर एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। इस मामले की अभी भी जांच चल रही है। पहली बार मंडी से जीत दर्ज करने के बाद कंगना रनौत दिल्ली जा रही थी। बता दे की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मारा था, थप्पड़ मारे जाने के बाद तुरंत उन्हें हिरासत में ले ली गई थी। ताजा खबर के मुताबिक कंगना रनौत ने अब तक इस मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं की है।

    Related articles

    Latest posts