Saturday, June 15, 2024
More
    HomeIndiaDroupadi Murmu: राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी को दिए नई सरकार बनाने की...

    Droupadi Murmu: राष्ट्रपति ने नरेंद्र मोदी को दिए नई सरकार बनाने की न्योता, इस दिन लेंगे प्रधानमंत्री पद का शपथ

    -

    संसद के पुराने भवन के सेंट्रल हॉल में एनडीए नेताओं की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता बनाया गया, इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को अपना सपथ पत्र सौंपा जिस दौरान एनडीए के कई नेता शामिल थे। एनडीए के सभी नेताओं ने भी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को अपना शपथ पत्र दिया।

    बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन से मीडिया को संबोधित करते हुए जानकारी दी कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें नई सरकार बनाने की न्योता दी है।

    एनडीए नेताओं ने राष्ट्रपति को सौंपा अपना शपथ पत्र

    नरेंद्र मोदी को संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हे नई सरकार बनाने की न्योता दी। बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद राष्ट्रपति आवास पर एनडीए के नेताओं के साथ पहुंचे और राष्ट्रपति से मुलाकात की इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ एनडीए के सभी नेताओं ने द्रौपदी मुर्मू को अपना शपथ पत्र सौंपा।

    नरेंद्र मोदी कब लेंगे शपथ जाने

    संसदीय दल की बैठक में राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा था। राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री के नाम का प्रस्तव रखते हुए प्रधानमंत्री की जमकर तारीफें की इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, हाजीपुर सांसद चिराग पासवान एवं कई नेताओं ने प्रधानमंत्री की जमकर तारीफें की।

    सभी देशवासियों को शपथ ग्रहण का बेसब्री से इंतजार है, जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री 9 जून को तीसरी बात प्रधानमंत्री पद का शपथ लेंगे

    Related articles

    Latest posts