Saturday, June 15, 2024
More
    HomeIndiaKangana Ranaut: थप्पड़ कांड पर विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर का किया...

    Kangana Ranaut: थप्पड़ कांड पर विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर का किया समर्थन, वहीं मीका सिंह ने की निंदा

    -

    थप्पड़ कांड को लेकर इन दिनों कंगना सुर्खियों में हैं उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था, थप्पड़ मारे जाने के बाद तुरंत उन्हें हिरासत में ले ली गई थी बता दे कि सीआईएसएफ की ओर से कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है। थप्पड़ कांड को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री चुप थी जिसे लेकर कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए नाराजगी भी जताई थी, हालांकि बाद में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम कि उस स्टोरी को डिलीट भी कर दिया था। थप्पड़ कांड को लेकर विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर का समर्थन किया वहीं इस पर मीका सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कुलविंदर कौर की निंदा की।

    विशाल ददलानी ने क्या कहा

    कंगना रनौत के साथ हुई थप्पड़ कांड को लेकर सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी का कहना है कि अगर कुलविंदर कौर को सीआईएसएफ ने सस्पेंड किया तो वह उन्हें नौकरी दिलवाएंगे, वही मीका सिंह का कहना है कि कुलविंदर कौर को एयरपोर्ट पर इस तरह के हरकत नहीं करनी चाहिए थी।

    मीका सिंह ने क्या कहा

    मीका सिंह ने थप्पड़ कांड पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि कुलविंदर कौर को अपना गुस्सा सिविल ड्रेस में और एयरपोर्ट के बाहर जताना चाहिए था।

    मीका सिंह ने कुलविंदर कौर और कंगना रनौत की एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘हमने एक पंजाबी और सिख कम्यूनिटी के रूप में दुनियाभर में अपनी सेवा और रक्षा से पहचान बनाई है। कंगना रनौत के साथ जो हुआ वह दुख की बात है। सीआईएसएफ की जवान अपनी ड्यूटी पर थी और उनका यह कर्तव्य बनता है कि वह यात्रियों की देखभाल करें ऐसे में उन्हे अपनी निजी समस्या को लेकर एयरपोर्ट पर यात्री पर हमला नहीं करना चाहिए, इसका असर दूसरी पंजाबी महिलाओं पर भी पड़ेगा। कंगना इन सभी चीजों से सबसे बाहर आकर अपने राजनीतिक कामों में लग गई हैं।

    Related articles

    Latest posts