Saturday, June 15, 2024
More
    HomeIndiaJharkhandJharkhand news: गहरी नींद में सो रही पत्नी , पति ने रेत...

    Jharkhand news: गहरी नींद में सो रही पत्नी , पति ने रेत डाला गला। जानिए क्यों पति ने ऐसा किया

    -

    Bokaro Crime News : बोकारो में अपने ही पति ने हैवानियत का हर सीमा लगाते हुए खूंखार वारदात को अंजाम दिया है। पति पत्नी के बीच छोटी सी बात पर बहस हुई थी इस बात पर हत्यारा पति ने अपने पत्नी को नींद के दौरान गला रेत दिया । गला रेतने के बाद पति अपनी पत्नी के शव के पास रात भर बैठा रहा, उसकी मां इस बात की जानकारी दी अभी पुलिस की गिरफ्तार में है मृतिका के पति।

    यह भी पढ़े :

    Bokaro Crime News: बोकारो के अंदर कासमार थाना क्षेत्र में पोंडा पंचायत के मोर्चरी गांव के रहने वाला सुरेश रजवार (42)  पति-पत्नी (शकुंतला देवी 38) के बीच एक छोटी सी बात पर नोक झोक हुई थी। छोटी सी बात पर  पति को आ गया तेज गुस्सा और उसने अपनी पत्नी का निर्मम हत्या कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीं महिला के परिजन और स्थानीय लोगों में शोक का माहौल बना हुआ है। 

    इस बात पर हुई थी झगड़ा

    बुधवार की रात में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पत्नी ने अपने पति से बस इतना ही कहा था कि उसे उसकी बहन की बेटी की शादी में जाना है इसी बात पर दोनों में बहस छिड़ गया। पति ने कहा कि अभी पैसों की दिक्कत है इसके साथ जो लोन लिए हैं वह भी पूरा नहीं हुआ है इसलिए मत जाओ लेकिन पत्नी ने कहा कि नहीं मैं किसी भी हाल में शादी में जाऊंगी। इसी बात पर दोनों में हुआ था झगड़ा। 

    शव के पास रात भर बैठा रहा

    पुलिस ने जब पूछी तो  आरोपी पति ने बताया कि उसकी पत्नी नींद में सोई  थी गुस्से में उसने फरसा निकाला और अपनी पत्नी का गला रेत दिया।

    पत्नी का गला रेतने के बाद शव के पास रात भर उसका पति बैठा रहा। मृतका की सास जब सुबह उठी तो घर में खून ही खून देखी और बेहाल हो गई इसकी जानकारी तुरंत अपने पड़ोसियों को दी इसके साथ  थाने में चली गई। घटना के तुरंत बाद पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

    राजमिस्त्री का करता था काम 

    आरोपी पति राज मिस्त्री का काम करता था लेकिन कुछ दिनों से उसकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो चुकी थी जिसके चलते उसकी दिमागी हालत बिगड़ चुका था।

    Related articles

    Latest posts