Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaIDFC First Bank पर एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने किया केस

    IDFC First Bank पर एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने किया केस

    -

    IDFC First Bank के अधिकारियों ने ईएमआई को एडवांस पेमेंट करने के बाद भी कार्यकर्ता ने एक्स्ट्रा पेमेंट काट लिया इस बात से नाराज होकर  एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने सीधा IDFC First Bank के ऊपर एफआईआर दर्ज कर दिया।

    यह घटना झारखंड के रांची की है जहां पर कचहरी स्थित आईडीएफसी बैंक में चल रहे ईएमआई में उपभोक्ता के द्वारा दो महीने की एडवांस पेमेंट कर दी गई थी लेकिन एचडीएफसी के कार्यकर्ता द्वारा पेमेंट करने के बावजूद भी पेमेंट काट लिया गया, गुस्से में बौखलाया व्यक्ति ने सीधे जाकर पूरे बैंक पर केश कर डाला। और ऐसे में पूरे आईडीएफसी बैंक की ओर से क्षमा मांगा गया।

    इस घटना से पहले राजेश सिंह नाम के सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है उन्होंने अपनी आईडी पर IDFC First Bank के खिलाफ वीडियो बनाया ,देखते ही देखते वह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया इंस्टाग्राम यूजर्स ने उसे पर IDFC के विरोध में नेगेटिव टिप्पणियां कर डालें। इस वीडियो के मदद से राजेश सिंह ने अपने खोए हुए पैसों को वापस वापस ले लिया।

    दरअसल जब ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो आईडीएफसी बैंक के द्वारा राजेश सिंह के पास एक ऑडियो क्लिप भेजा जिसमें वह पैसे वापस करने की बात कही और कहा कि मैं आपको आपके पैसे रिटर्न कर दूंगा प्लीज इस वीडियो को डिलीट कर दो, हालांकि वीडियो के माध्यम से राजेश सिंह ने उस वीडियो को डिलीट करने से मना कर दिया। बता दे कि पहले वीडियो में राजेश सिंह ने आईडीएफसी के कंप्लेंट को लेकर दर्शकों के बीच आए वहीं दूसरी वीडियो में उन्होंने बता दिया कि आईडीएफसी की ओर से माफी मांगी गई है और पैसे भी वापस करने की बात कही गई है।

    राजेश सिंह ने कहा कि यह सब आप दर्शकों का प्यार है जिसके चलते मेरे खोए हुए पैसे वापस आए ।

    Related articles

    Latest posts