Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaखुल गया मुख्तार अंसारी की मौत का राज।

    खुल गया मुख्तार अंसारी की मौत का राज।

    -

    जहर देने के मामले में आया नया मोड़, बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। इस खुलासे एक बार फिर सुबह की सियासत में भूचाल आना तय है ,क्योंकि मुख्तार को जहर देकर मारने के जो आरोप जेल प्रशासन पर लग रहे थे इसकी सच्चाई सामने आ गई है ।सूत्रों की माने तो मुख्तार की दूसरा जांच में जहर देने का जिक्र नहीं है। यह रिपोर्ट पूरी रिपोर्ट बनाकर आला अफसर को सौंप देगी। जिससे इसको आगे बढ़ाया जा सके। 

    यह भी पढ़े :

    रिपोर्ट से पहले मुख्तार अंसारी का पोस्टपार्टम हुआ था उस रिपोर्ट में भी जहर देने की जगह हार्ट अटैक से मौत की वजह बताई गई थी ,बावजूद इसके परिजनों के आरोपी  पर जांच बैठाई  गई , जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था ।इस रिपोर्ट में क्या निकला है वह लगभग लगभग साफ हो चुका है ,हालांकि अधिकारियों ने इस पर चुप्पी साध रखी है।

    28 मार्च को बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां उनकी मौत हो गई। मुख्तार की मौत के बाद परिजनों का आरोप था कि उन्हें जेल में स्लो प्वाइजन देकर मारा गया है, यहां तक की विरोधी पार्टियों ने भी मुख्तार के खाने में जहर देने की बात कही थी। बरहाल अब देखना ये है की रिपोर्ट के बाद मुख्तार के परिजनों की तरफ से क्या प्रतिक्रिया सामने आती है ,देखना यह भी होगा कि मुख्तार को जहर देने का यह मामला ठंडा बस्ती में जाता है या फिर इसके चिंगारी कुछ अलग सियासी एंगल लेती है।

    Related articles

    Latest posts