Saturday, June 15, 2024
More
    HomeIndiaवाटर पार्क में चला बुलडोजर , कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे

    वाटर पार्क में चला बुलडोजर , कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे

    -

    Viral News : गुंडागर्दी की सीमा को लांघते हुए एक युवक ने आन बान में आकर वाटर पार्क में बुलडोजर चलवा दिया। आरोपियों का कहना है कि हम लोग स्थानीय लोग हैं इसलिए हम वाटर पार्क का फी नहीं देंगे इसी बीच दोनों ओर हाथापाई होने लगा और मैं मामला आगे तक बढ़ गया।

    Chittorgarh Waterpark News : यह घटना राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की है जहां पर फेमस वाटर पार्क (Rajasthan Famous Water park) में एंट्री फी को लेकर बुलडोजर तक मामला बढ़ गया। आरोपियों ने तर्क दिया कि हम स्थानीय लोग हैं हम एंट्री फिर नहीं देंगे। आरोपी चाहते थे की फ्री में एंट्री हो जाए। वाटर पार्क के कर्मचारियों ने जब फ्री में एंट्री देने से मना किया तो आरोपी आन बान में आकर वाटर पार्क में तहलका मचवा दिया। बाहर से नहाए आए हुए लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। वाटर पार्क के अंदर एंजॉयमेंट से सीधा दहशत  का माहौल बन गया।

    एक कहानी और भी

    हालांकि एक कहानी और निकाल कर आ रहा है कि वाटर पार्क के कर्मचारियों ने एक युवक के साथ मारपीट कर दिया था वही गुस्से में युवक ने अपने समर्थकों को बुला लिया और फिर जमकर झगड़ा हुआ । बता दे की युवा के ज्यादा  समर्थक सोनियाणा गांव के थे। युवक अंदर जाकर तोड़फोड़ मचाने लगे वही जेसीबी से दीवार को तोड़ा गया। उसी दौरान वॉटर पार्क में मौजूद लोग अपना जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे।

    वाटर पार्क के उपाधीक्षक रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि मौके पर पुलिस आई लेकिन युवकों का संख्या अधिक होने के चलते भारी पुलिस बल को बुलाया गया। लेकिन आरोपी पुलिस को देखते ही नौ दो ग्यारह हो गए पर वाटर पार्क में लगे सीसीटीवी के माध्यम से पुलिस आरोपियों को ढूंढने में लगी हुई है।

    Related articles

    Latest posts