Saturday, May 25, 2024
More
    HomeIndiaBiharBihar News: रात में भाभी अकेले सो रही थी, देवर ने रूम...

    Bihar News: रात में भाभी अकेले सो रही थी, देवर ने रूम में घुसकर मारा गोली

    -

    Muzaffarpur News : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, भाभी के सोए अवस्था में देवर ने आकर गोली मारा, आरोप है की भाभी डायन है। भाभी चार बच्चों की मां थी और भाभी की मौत हो चुकी है हालांकि अनुमान है इस घटना में सास भी शामिल रही है। आईए जानते हैं इस खबर के बारे में पूरे विस्तार से इस खबर में क्या है सच्चाई और किसकी थी गलती ।

    यह भी पढ़े :

    मुजफ्फरपुर के रामपुरहारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भवानीपुर गांव का घटना है जहां पर एक महिला का हत्या इसलिए कर दिया जाता  है कि वह एक डायन है। रात में भाभी अकेले रूम में सो रही थी तभी देवर चुपके से उसके रूम में जाता है और गोली मार देता है गोली मार के देवर फरार हो जाता है हालांकि मौके पर पुलिस पहुंच जाती है और पुलिस जांच में जुट चुकी है। बता दें कि पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। महिला का पहचान गीता देवी और पति रामेश्वर सहनी के रूप में हुआ है।

    परिजनों ने क्या कहा ?

    परिजन के अनुसार, रामेश्वर सहनी की पत्नी गीता देवी पर रामेश्वर सहनी का भाई संतोष ने डायन होने का आरोप लगाया। हालांकि इसी बीच दोनों भाइयों और भाभी के बीच बकझक भी हुआ पर देवर को इतना गुस्सा आया था कि जब रात में भाभी सो रही थी तभी वह गोली मार कर फरार हो गया। रामेश्वर सहनी के अनुसार 2012 में दोनों की शादी हुई थी और दोनों के चार बच्चे हैं। रामेश्वर सहनी का छोटा भाई संतोष हमेशा अपने भाभी पर डायन होने का आरोप लगाते रहता था जिसके चलते घर में काफी विवाद होते रहता था। मृत महिला के पति ने बताया कि मेरी मां और मेरा छोटा भाई दोनों ही मेरी पत्नी को गोली मार दिया और दोनों घर से फरार हो चुके हैं।

    पुलिस इस मामले पर क्या बोली

    इस मामले पर रामपुरहारी थाना  के प्रभारी सुजीत मिश्रा ने कहा कि रामपुरहारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भवानीपुर गांव में एक महिला का हत्या हुआ है पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची और शव के पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आवेदन मिलते ही अगली कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी गोली मारने वाले फरार हो चुके हैं लेकिन गिरफ्तारी का करवाई किया जा रहा है।

    Related articles

    Latest posts