Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaBiharBhojouri News: भोजपुरी का बदला अंदाज पहली बार अमेरिका में हुआ रिलीज...

    Bhojouri News: भोजपुरी का बदला अंदाज पहली बार अमेरिका में हुआ रिलीज ।

    -

    Mahadev ka Gorakhpur : ये इतिहास में पहली बार हुआ है कि भोजपुरी (Bhojpuri) मूवी भारत के साथ-साथ अमेरिका में भी रिलीज हो रहा है। भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री अब आगे बढ़ चला है । मल्टी लैंग्वेज में बना महादेव का गोरखपुर (Mahadev ka Gorakhpur) बना है।

    यह भी पढ़े :

    Bhojpuri Film :  महादेव का गोरखपुर (Mahadev ka Gorakhpur) भारत के साथ-साथ अमेरिका (America) में रिलीज किया गया और यह पांच भाषाओं में बना है -भोजपुरी , हिंदी,  तमिल ,कन्नड़ और तेलुगू । महादेव का गोरखपुर (Mahadev ka Gorakhpur) फिल्म में रवि किशन (Ravi Kishan) हैं । भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म के लिय पहला रिकॉर्ड बना है कि भोजपुरी (Bhojpuri) भाषा में बना और भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका में रिलीज  हुआ । बता दे कि महादेव का गोरखपुर (Mahadev ka Gorakhpur) फिल्म को बिहार के 72 पश्चिम बंगाल के 23 और उत्तर प्रदेश के 52 सिनेमा घरों में रिलीज किया गया था। रवि किशन (Ravi Kishan) भगवान शंकर की बहुत बड़े भक्त हैं और वह सिनेमाघर से लेकर संसद भवन तक हर-हर महादेव का उद्घोष करते रहते हैं। हालांकि इस चुनाव में भी महादेव की भक्त रवि किशन (Ravi Kishan) गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।

    महादेव का गोरखपुर (Mahadev ka Gorakhpur) फिल्म के माध्यम से रवि किशन (Ravi Kishan) यह बताना चाहते हैं कि गोरखपुर मुख्य रूप से भगवान शिव का ही नगरी है । महादेव का गोरखपुर (Mahadev ka Gorakhpur) का शूटिंग भी गोरखपुर में ही शूट किया गया है। इस फिल्म को बहुत ही बेहतरीन ढंग से फिल्माया गया है दर्शकों को महादेव का गोरखपुर (Mahadev ka Gorakhpur) फिल्म काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि इस फिल्म को इतने बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। इससे यह पता चलता है कि भोजपुरी (Bhojpuri) अब अपना रुख मोड़ चुकी है।

    महादेव का गोरखपुर के बारे में मुख्य बातें

    महादेव का गोरखपुर (Mahadev ka Gorakhpur) को रवि किशन (Ravi Kishan) के होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन  (Ravi Kishan Production) और वाया फिल्म के बैनर तले बनाया गया है और इस फिल्म के लेखक है साई नारायण वहीं फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्देशक राजेश मोहन जी के द्वारा किया गया है। इस फिल्म को सिनेपोलिस के द्वारा रिलीज किया गया। महादेव के गोरखपुर को सैटेलाइट राइट्स जी टीवी नेटवर्क ने खरीदा है।

    Related articles

    Latest posts