Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeEntertainmentManisha Rani latest news: मनीषा को क्यों नहीं मिला अब तक झलक...

    Manisha Rani latest news: मनीषा को क्यों नहीं मिला अब तक झलक दिखला जा के जीत के रुपए !

    -

    Manisha Rani latest news: मनीषा रानी (Manisha Rani) झलक दिखला जा सीजन 11 की विनर रही यह तो सभी जानते हैं। लेकिन अभी तक उन्हें इस जीत के बदले रुपए नहीं मिले। इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने एक ब्लॉग वीडियो में किया उन्होंने बताया कि अभी तक उन्हें झलक दिखला जा के पैसे नहीं मिले और यह भी बताया कि आधे पैसे काट लिए जाएंगे। इन दिनों मनीषा ब्लॉगिंग वीडियो बनाने में व्यस्त हैं।

    यह भी पढ़े :

    Jhalak Dikhla Jaa season 11: लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मनीषा अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वह अपने जोक और सुंदरता के लिए जानी जाती है हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 11 (jhalak dikhla ja season 11) में अपने डांस से लाखों लोगों को दीवाना किया। झलक दिखला जा सीजन 11 कि वह विनर भी रही। मनीषा रानी ने अपने ब्लॉगिंग वीडियो के जरिए बताया कि उन्हें जीत के बदले अभी तक पैसे नहीं दिए गए बता दे कि वह अपने ब्लॉगिंग वीडियो में अपने फ्रेंड महेश केशवाला (Mahesh keshwala) से बात कर रही हैं इसी दौरान उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें झलक दिखला जा की जीत के लिए रुपए नहीं मिले और उन्होंने आगे कहा कि आधे पैसे मिलेंगे। हालंकि उन्होंने इसका वजह नहीं बताया की क्यों उन्हें पैसा नहीं दिया गया।

    मनीषा रानी (Manisha Rani) क्यों प्रसिद्ध है ?

    मनीषा रानी (Manisha Rani) का जन्म बिहार के मुंगेर जिले में 9 जून 1997 को हुआ था। मनीषा रानी (Manisha Rani) को बचपन से ही अभिनय और डांसिंग का शौक था। वह पहली बार डांस करते हुए डांस इंडिया डांस सीजन 5 (Dance India Dance seasion 5)  में दिखी थी। डांस इंडिया डांस सीजन 5 में वह पहले ही दौर में बहार हो गई थी। बिहार के बेटी मनीषा रानी झलक दिखला जा सीजन (11 jhalak dikhla ja season 11) के जीत और बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में पहुंचने को लेकर काफी प्रसिद्ध हुई।

    वह टिकटोक पर वीडियो बनाने को लेकर भी काफी प्रसिद्ध हुई थी। उन्होंने शो के दौरान बताया कि जब टिकटोक बंद हुआ था तो वे पांच दिनों तक खाना नहीं खाई थी।

    मनीषा रानी पति (Manisha Rani Husband Name)

    मनीषा के फैंस अक्सर पूछते हैं कि क्या मनीष की शादी हो गई? इसका जवाब है नहीं, हालांकि कई बार सोशल मीडिया पर उनके लव लाइफ की खबर आती रहती है कभी उनका नाम एल्विस यादव (Elvis Yadav) के साथ जोड़ा जाता है तो कभी अभिषेक मल्हान (Abhishek malhan) के साथ लेकिन मनीषा बताती है कि वह सिंगल है।

    Related articles

    Latest posts