Saturday, May 25, 2024
More
    HomeCrimeपांच धमकी और पांच गोली, पंजाब से पकड़ लिए गए लॉरेंस बिश्नोई...

    पांच धमकी और पांच गोली, पंजाब से पकड़ लिए गए लॉरेंस बिश्नोई के दो आदमी ।

    -

    जब से सलमान खान के घर के ऊपर फायरिंग हुआ है मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम पूरी शिद्दत से जांच में जुटी हुई है। क्राइम ब्रांच की जांच टीम पंजाब गई थी और वहां से दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जो पिस्टल सप्लाई में मदद कर रहे थे।

    Salman Khan House Firing : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के galaxy apartment में मुंबई के क्राइम ब्रांच ने गुजरात में तापी नदी से दो पिस्टल बरामद किए और इसके साथ दो हथियार सप्लायर को भी गिरफ्तार किया गया है बता दे कि हथियारों की तस्करी करने वाले को पंजाब से गिरफ्तार किया गया है।

    यह भी पढ़े :

    दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिसमें एक की पहचान सोनू सुभाष चंद्र उम्र 37 वर्ष के रूप में हुआ है इसका काम है खेती करना और इसका एक किरण का दुकान भी है वहीं दूसरे अपराधी का पहचान 32 साल के अनुज थापन के रूप में हुआ है। बता दे की अनुज थापन ट्रक हेल्पर के रूप में काम करता है और दोनों के दोनों आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से कांटेक्ट रखते हैं।

    बता दे की क्राइम ब्रांच के द्वारा 2 पिस्टल , 13 जिंदा कारतूस और 3 मैगजीन बरामद किए गए हैं। यह सभी चीजों को सूरत में तापी नदी के पास फेंका गया था वहां से पुलिस ने बरामद किए हैं।

    सागर पाल ने गोली चलाई थी ।

    पुलिस ने जांच के बाद खुलासा किया कि बाइक के पीछे बैठकर सागर पाल ने गोली चलाई और विक्की गुप्ता बाइक ड्राइव कर रहा था इसके साथ विक्की लॉरेंस के गैंग के साथ कांटेक्ट में बना हुआ था। हालांकि अब विक्की और सागर को पुलिस ने फ्लाइट से मुंबई में रखी है। दोनों को अदालत में प्रस्तुत किया गया और 25 अप्रैल तक के लिए जेल में भेजा भी गया है।

    Related articles

    Latest posts