Saturday, May 25, 2024
More
    HomeBiographyAnjali Arora Biography In Hindi: Who Is Anjali Arora,Anjali Arora MMS, Height,...

    Anjali Arora Biography In Hindi: Who Is Anjali Arora,Anjali Arora MMS, Height, Weight, Education, Career Family, Boyfriend

    -

    कच्चा बादाम गर्ल उर्फ अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ऐसा नाम है जो परिचय का मोहताज नहीं है। अपने डांसिंग, एक्टिंग और अदाओं से सभी के दिलों पर राज करने वाली अंजलि अब सीता का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। अंजलि अरोड़ा कहती है कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं क्योंकि मुझे पहली फिल्म में सीता जी का किरदार मिला। बता दे इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक सिंह कर रहे हैं।

    यह भी पढ़े :

    कौन है अंजलि अरोड़ा (Who Is Anjali Arora)

    अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक सोशल मीडिया स्टार (social media star) हैं जिनकी पापुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिकटोक से की और आज मशहूर इनफ्लुएंसर और अभिनेत्री बन गई। अंजलि अरोड़ा का जन्म 3 नवंबर 1999 ई को पंजाब में हुआ था।

    अंजलि अरोड़ा फैमिली (Anjali Arora Family)

    अंजलि का पूरा परिवार दिल्ली (Delhi) में रहता है। अंजलि के पिता का नाम अश्विनी अरोड़ा एवं माता का नाम बबीता अरोड़ा है। उनके पिता व्यावसायिक एवं माता गृहिणी है। अंजलि अरोड़ा का एक छोटा भाई है जिसका नाम अंश अरोड़ा है।

    अंजलि अरोड़ा कैरियर (Anjali Arora Career)

    अंजलि अरोड़ा के परिवार का कहना है कि अंजलि को वे लोग आईएएस ऑफिसर (IAS officer) बनाना चाहते थे, लेकिन अंजलि की डांस और अभिनय के तरफ रुझान देख उन्होंने इन्हें एक्ट्रेस बनने का सलाह दिया। अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत टिकटोक (Tik tok) वीडियो से की थी, लेकिन साल 2020 में टिकटोक बैन हो जाने के कारण अंजलि ने सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर अपनी शॉर्ट वीडियो शेयर करना शुरू किया। अंजलि इंस्टाग्राम (Instagram), युटुब (you tube) और कई अन्य प्लेटफार्म पर अपना डांसिंग और लिप्सिंग वीडियो शेयर करती है जिसे लाखों लोग पसंद करते हैं। हालांकि अंजलि टिकटोक के दौरान ही लोगों के बीच पॉपुलर हो गई थी लेकिन जब उनका कच्चा बादाम सॉन्ग पर डांस वायरल हुआ तो वह और भी ज्यादा मशहूर हो गई।

    अंजलि अरोड़ा बॉयफ्रेंड (Anjali Arora Boyfriend)

    अंजलि अरोड़ा का बॉयफ्रेंड का नाम आकाश संसनवाल (Aakash Sansanwal) है। बता दे कि दोनों एक दूसरे को साल 2021 से डेट कर रहे हैं। आकाश डिजिटल क्रिएटर है, वह इंस्टाग्राम पर रील्स बनाते हैं इसके साथ ही वह बीजेपी से भी जुड़े हैं।

    अंजलि अरोड़ा एमएमएस (Anjali Arora MMS)

    आपने कई अभिनेत्री और इनफ्लुएंसर को एमएमएस के शिकार होते देखा होगा उन्हीं में से एक अंजलि अरोड़ा भी है यह भी एक बार एमएमएस का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था जिसके बारे में कहा जा रहा था कि वह वीडियो अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की है। लेकिन अंजलि अरोड़ा ने मीडिया के सामने आकर साफ इनकार कर दिया कि इस वीडियो में वह नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी छवि खराब करने के लिए उनका एमएमएस वीडियो (MMS video) बनाया गया था।

    Related articles

    Latest posts