Sunday, May 26, 2024
More
    HomePoliticsCongress News : झारखंड में कांग्रेस नेता आलमगीर के घर से मिला...

    Congress News : झारखंड में कांग्रेस नेता आलमगीर के घर से मिला नोटों का अंबार

    -

    Jharkhand news : झारखंड (Jharkhand) में फिर से एक बार कांग्रेस के नेता के घर छापेमारी हुआ जिसमें भारी मात्रा में नोटों का कैश मिला है। कांग्रेस की नेता आलमगीर (Aalamgir) से सभी नोटों का संबंध बताया जा रहा है।

    यह भी पढ़े :

    Loksabha Election News : लोकसभा का इलेक्शन का प्रचार कर छोड़कर पूरे भारतवर्ष में हो रहा है और ऐसे में झारखंड (Jharkhand) में एक कांग्रेसी नेता के घर से नोटों का अंबार मिलता है। नोटों का संबंध आलमगीर (Aalamgir) से बताया जा रहा है। उम्मीद है कि करोड़ों में नोट है। झारखंड (Jharkhand) के आलमगीर (Aalamgir) नोट बरामद किए जाने के बाद बैंक की कर्मचारियों ने नोट गिनने वाली मशीन मंगाई है। पूरे झारखंड (Jharkhand) भर में आलमगीर (Aalamgir) को लेकर नेताओं के बीच बवाल खड़े होने वाला है।

    ED के टीम आलमगीर (Alamgir) के घर पर छापेमारी कर रही है। बता दे की आलमगीर आलम (Aalamgir Aalam) झारखंड (Jharkhand) के ग्रामीण विकास मंत्री हैं। आलमगीर (Aalamgir) के सचिव संजीव लाल और आलमगीर (Aalamgir) के नौकर जहांगीर के घर पर भी ईडी की तलाश जारी है। झारखंड (Jharkhand) के ग्रामीण विकास मंत्री के नौकर के घर से  30 करोड़ से अधिक कैश मिला है। नौकर के घर से इतनी कैश मिलने पर अधिकारी ने हैरानी व्यक्त किया है।

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है आलमगीर

    झारखंड (Jharkhand) की ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर (Aalamgir) कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के रूप में जाने जाते हैं इसके साथ झारखंड (Jharkhand) के चंपई सरकार में मंत्री के रूप में कार्यरत हैं और हेमंत सोरेन की सरकार में भी वह मंत्री के पद पर मौजूद थे साथ ही आलमगीर (Aalamgir) विधानसभा अध्यक्ष भी रह चुके हैं। बता दे की आलमगीर झारखंड (Jharkhand) के साहिबगंज जिले के रहने वाले हैं। आलमगीर (Aalamgir) झारखंड (Jharkhand) के ताकतवर नेता के रूप में माने जाते हैं और वह चंपई सरकार के चहेते नेता हैं।

    Related articles

    Latest posts