Saturday, June 15, 2024
More
    HomeIndiaLoksabha Chunav 2024: आरएसएस नेता के घर से विस्फोटक बरामद, की जा...

    Loksabha Chunav 2024: आरएसएस नेता के घर से विस्फोटक बरामद, की जा रही जांच पड़ताल

    -

    Keral latest News: दरअसल देश में अभी चुनाव का माहौल चल रहा है इसी बीच यह खबर आई है केरल के एक आरएसएस नेता के घर अत्यधिक मात्रा में विस्फोटक मिले हैं। आखिर किस वजह से आरएसएस नेता ने अपने घर में विस्फोटक रखा होगा चलिए विस्तारपूर्वक जानते हैं।

    यह भी पढ़े :

    मतदाताओं की धमकाने की कोशिश

    आरएसएस नेता के घर से बहुत अधिक मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है। चुनावी सीजन में एक साथ इतने सारे विस्फोटक रखना आरएसएस नेता के को पड़ सकता है महंगा, अगर इस मामले में कोई खास सबूत मिलती है तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। बता दे कि विस्फोटक बरामद किए जाने के बाद पुलिस ने उन पर एफआईआर दर्ज कर दी है।

    700 किलोग्राम से भी अधिक विस्फोटक बरामद

    आखिर किस वजह से एक साथ विस्फोटक रखा गया है इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिली। लेकिन पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। विस्फोटक देख पुलिस द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि इससे मतदाताओं को धमकाया या डराया जा सकता है।

    दरअसल केरल के आरएसएस नेता पदाधिकारी वडकायिल प्रमोद और उनके रिश्तेदार वडकायिल शांता के घर से 700 किलोग्राम से भी अधिक विस्फोटक बरामद की गई है। विस्फोटक बरामद किए जाने के बाद पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर दी है और मामले की विस्तार पूर्वक जांच पड़ताल कर रही है।

    Related articles

    Latest posts