Thursday, May 23, 2024
More
    HomeBiographyAnanya Pandey biography: अनन्या पांडे खुद से 13 साल बड़े अभिनेता के...

    Ananya Pandey biography: अनन्या पांडे खुद से 13 साल बड़े अभिनेता के साथ क्यों हैं रिलेशनशिप में!

    -

    अनन्या पांडे भारतीय फिल्म अभिनेत्री है जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में काम किया करती इन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपने टैलेंट और खूबसूरती के बदौलत बॉलीवुड में अपना खास पहचान बनाया। इन्होंने साल 2019 से फिल्म में करियर की शुरुआत की, उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 थी। अनन्या बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बड़ी बेटी हैं आईए जानते हैं अनन्या के बारे में सब कुछ।

    अनन्या पांडे की आरंभिक जीवन!

    अनन्या पांडे का जन्म 30 अक्टूबर 1998 मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था उनके पिता का नाम चंकी पांडे एवं माता का नाम भावना पांडे है। इनकी एक छोटी बहन है जिनका नाम रायसा पांडे है। इनके पिता अभिनेता एवं उनकी माता अभिनेत्री हैं इसलिए अनन्या ने भी अपने करियर का चयन अभिनेत्री के तौर पर किया। अनन्या की छोटी बहन मॉडल हैं।

    अनन्या ने अपनी आरंभिक शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से प्राप्त किया। इसके बाद इन्होंने अपनी उच्च शिक्षा कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय लॉस एंजेलिस से प्राप्त किया।

    अनन्या पांडे की करियर!

    अनन्या पांडे को बचपन से ही बॉलीवुड की ओर रुझान थी। अपने माता-पिता की तरह यह भी अभिनय करना चाहती थी। उन्होंने अपनी पढ़ाई खत्म कर मॉडलिंग करना शुरू किया और अभिनय करने को सोचा। उन्होंने बॉलीवुड में पहला कदम फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में रखा। इसमें इनका अभिनय काफी शानदार था इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे रही हैं।

    अनन्या पांडे हिट फिल्म!

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    पति पत्नी और वो

    अब हर दायरा टूटेगा

    खाली पीली

    ड्रीम गर्ल 2

    रॉकी और की प्रेम कहानी

    अनन्या पांडे का बॉयफ्रेंड कौन है?

    अनन्या पांडे फिलहाल बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। यह दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इनकी जोड़ी की काफी सराहना की जाती है। अनन्या ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा कॉफी विद करण 8 में किया था। आदित्य रॉय कपूर इनसे 13 साल बड़े हैं इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनन्या उनसे बेहद प्यार करती हैं इसलिए प्रेम में उन्होंने उम्र का फासला नहीं देखा।

    Related articles

    Latest posts