Saturday, May 25, 2024
More
    HomeSportsCricketRCB की हारने की वजह बताया जा रहा है विराट कोहली को,...

    RCB की हारने की वजह बताया जा रहा है विराट कोहली को, मैच के बाद रोते दिखे विराट!

    -

    IPL news today: 29 मार्च को हो रहे आईपीएल 2024 के दसवें मुकाबले में KKR से RCB की बुरी तरह हार हुई फैंस का कहना है कि हार की वजह विराट कोहली (Virat Kohli) हैं। क्योंकि विराट कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आरसीबी को सात विकेट से हराया इसके साथ ही यह भी बता दें कि विराट कोहली ने नाबाद 83 रन बनाए इसके बावजूद भी उनकी टीम की जीत नहीं हुई और इसका वजह विराट कोहली को बताया जा रहा है और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है

    Kolkata knight rider and royal challengers Bengaluru update: (Kolkata knight rider and Royal challengers Bengaluru) कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 के दसवीं मैच में (royal challengers Bengaluru) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बुरी तरह हार हुई। कोलकाता नाइट राइडर्स की यह दूसरी जीत हुई बता दे की कोलकाता नाइट राइडर की पहली मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुई थी जिसमें केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को चार रनों से मात दी थी। वही आरसीबी ने तीन माचो में एक मैच अपने नाम किया।

    किसने कितना रन बनाया!

    KKR और RCB की मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम (chinnaswamy stadium) में हुई थी KKR को जीत के लिए 183 रनों का टारगेट मिला था। Kolkata night riders के प्लेयर सुनील नारायण और फिल साल्ट ने शानदार शुरूआत किया। दोनों मिलकर 39 गेंदों में 86 रन बनाए। नरेन ने 22 गेंदों पर 47 रन बनाए, जिसमें पांच छक्के और दो चौके जड़े। वहीं साल्ट ने दो चौके और इतने ही सिक्स की मदद से 20 गेंदों पर 30 रन बनाए।वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंद में 50 रन बनाया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 24 गेंद में 39 रन बनाए और रिंकू सिंह 5 रन बनाकर नाबाद रहे।

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बात करें तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने 59 गेंद में 83 रन बनाया और अन्य आरसीबी प्लेयर्स ने 61 गेंद में 99 रन बनाया।

    रोते नजर आए विराट (Virat Kohli)!

    सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) रोते नजर आ रहे हैं लोगों का कहना है कि मैच के बाद विराट काफी भावुक हो गए यहां तक कि वह रो पड़े लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि विराट के चेहरे पर पसीना थी जिस वजह से लोगों को लगा कि विराट रो रहे हैं असल में विराट रो नहीं रहे थे बल्कि भावुक थे।

    Related articles

    Latest posts