Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeBiographyKavya Maran : क्रिकेट जगत में वायरल हुई यह खूबसूरत लड़की कौन...

    Kavya Maran : क्रिकेट जगत में वायरल हुई यह खूबसूरत लड़की कौन है? आईए जानते हैं काव्या मारन के बारे में

    -

    Ipl में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान इसे जरूर देखा ही होगा। इसके बाद काव्या को आईपीएल के ऑक्शन टेबल पर भी खिलाड़ियों के बोली लगाते हुए भी देखा गया था। हालांकि कैमरामैन के फोकस करने के बाद ये सुर्खियों में आई।

    Ipl 2024: आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान काव्या मारन को आपने जरूर देखा होगा। बार-बार कैमरामैन इन्हीं पर फोकस कर रहे थे। इसके साथ इन्हें आईपीएल के ऑक्शन टेबल पर भी बोली लगाते हुए देखा गया था। लेकिन सच यह है कि मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान कैमरामैन का फोकस इन्हीं की तरफ था जिसके चलते यह वायरल हुई आज हम आपको इस आर्टिकल की माध्यम से काव्या मारन के बारे में पूरी बात बताने वाले हैं कि कौन है काव्य मरण जो हमेशा SRH की टीम में देखी जाती हैं।

    कौन है काव्य मारन? (Who is Kavya Maran)

    काव्या मारन का जन्म चेन्नई में 6 अगस्त 1992 को हुआ था। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunriser Hyderabaad)के मालिक कलानिधि मारन की बेटी है काव्य मारन। काव्या मारन की मां का नाम कावेरी मारन है बता दे की कलानिधि मारन है सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल टीम की मालिक और सीईओ हैं। बता दे की काव्य मारन के दादा एम करुणा निधि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। काव्य मरण के बारे में सूत्रों से पता चला है कि स्टेला मारिस कॉलेज से उन्होंने बीकॉम का डिग्री प्राप्त किया है इसके साथ उन्होंने न्यूयॉर्क की यूनिवर्सिटी में एमबीए किया है। ऑक्शन में जिस तरह से वह बोली लगाती हुई दिखाई दी थी उससे यह चीज स्पष्ट होता है कि खिलाड़ियों की चयन में उनका अहम योगदान रहा है।

    क्रिकेट में काव्या मारन हुई वायरल

    काव्या मारन को 2019 में सुन टीवी के नेटवर्क के डायरेक्टर्स पैनल में शामिल किया गया था बता दे कि जब डेक्कन क्रॉनिकल के दिवालिया होने के बाद 2012 में जब सन टीवी डेक्कन चार्जर्स आईपीएल फ्रेंचाइजी का अधिग्रहण किया था वह तब से ही क्रिकेट जगत में लोकप्रिय हो गई थी हालांकि आईपीएल 2024 के दौरान उन्होंने अधिक सुर्खियां बटोरी।

    काव्या मारन इंस्टाग्राम ( Kavya Maran Instagram)

    काव्या मगन का इंस्टाग्राम आईडी का नाम @kavya.maran है। इनका फॉलोअर 17k है और फॉलोइंग 1012 है।

    काव्या मारन हसबैंड नेम (Kavya Maran Husband Name)

    बता दे की काव्या मारन का अभी शादी नहीं हुआ है।

    Related articles

    Latest posts