Saturday, May 25, 2024
More
    HomePoliticsPawan Singh Akshara Singh News: काराकाट से अक्षरा सिंह होगी खड़ा पवन...

    Pawan Singh Akshara Singh News: काराकाट से अक्षरा सिंह होगी खड़ा पवन सिंह का पावर खत्म।

    -

    Karakat loksabha : काराकाट लोक सभा से पवन सिंह खड़े हैं जिसका चुनावी प्रचार जोर शोर से चल रहा है । ऐसे में अब देखा जा रहा है कि पवन सिंह (Pawan Singh) को टक्कर देने के लिए अक्षरा सिंह भी काराकाट में एंट्री लेने वाली है तो आईए जानते हैं इस न्यूज़ के बारे में की क्या है सच्चाई ?

    यह भी पढ़े :

    Pawan Singh News : अब चुनावी अभियान में पवन सिंह(Pawan Singh)  के खिलाफ अक्षरा सिंह (Akshra singh) एंट्री लेने वाली हैं। अक्षरा सिंह (Akshra singh) भोजपुरी (Bhojpuri) की एक्ट्रेस हैं और गायिका भी हैं जो भोजपुरी की सबसे टॉप अभिनेत्री कही जाती हैं। इन दिनों अक्षरा सिंह (Akshra singh) खूब चर्चाओं में है। पवन सिंह (Pawan Singh)को रोकने के लिए इस बार लोकसभा चुनाव में काराकाट से अक्षरा सिंह (Akshra singh) खड़ा हो सकती है।  बहुत जल्द काराकाट में अक्षरा सिंह का एंट्री हो सकता है। काराकाट में आने के बाद अक्षरा सिंह पवन सिंह के खिलाफ कहीं ना कहीं खुलकर कंप्लेंट करने वाली हैं। ऐसे में इसका सीधा फायदा उपेंद्र कुशवाहा को दिख रहा है। जब अक्षरा सिंह (Akshra singh) काराकाट में एंट्री लेंगे तो जाहिर सी बात है कि पवन सिंह (Pawan Singh) की मुश्किलें बढ़ने वाली है।

    पवन सिंह किस पार्टी से खड़े हैं ?

    बता दे की पवन सिंह (Pawan Singh) काराकाट लोक सभा चुनाव से निर्दलीय खड़े हैं वहीं बीजेपी से उपेंद्र कुशवाहा और राजद से  राजा राम सिंह खड़े हैं। अब देखना यह है कि क्या बीजेपी (BJP) को पवन सिंह टक्कर दे पाएंगे। पवन सिंह का पावर स्टार का नारा इस चुनाव में पता चल जाएगा। हालांकि जब अक्षरा सिंह काराकाट में एंट्री लेंगे तो उनकी मुश्किलें और बढ़ती दिख रही है।

    हलाकि इस न्यूज़ में क्या सच्चाई है इसकी पुस्टि Uttamraj.com न्यूज़ नहीं करती है |

    Related articles

    Latest posts