Saturday, May 25, 2024
More
    HomeIndiaझारखण्ड के चूहा करते हैं नशा, फुक दिया 19 kg गांजा और...

    झारखण्ड के चूहा करते हैं नशा, फुक दिया 19 kg गांजा और भांग ।

    -

    झारखंड से एक चौका देने वाली घटना निकलकर सामने आई है, कहां जा रहा है कि चूहा ने 19 केजी गांजा और भांग को गटक लिया है। ये घटना एक बार नहीं कई बार घट चुकी है।इस बात का पोल कोर्ट ने खोला है।

    झारखंड के चूहा अब नशेड़ी हो चुके हैं। यह पूरी घटना धनबाद की है जो सबको चौंका दी है। अब चूहा गांजा और भांग खाने लगे हैं। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही थी तब कोर्ट ने बताया कि थाने में 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा रखा था जिसे चौहान ने गटक लिया।

    यह भी पढ़े :

    ये पूरी घटना 14 दिसंबर 2018 धनबाद के राजगंज की है। थाने में गुप्त सूचना के आधार पर शंभू अग्रवाल को भांग और गांजा की तस्करी में फिर दर्ज किया गया था। और उनके यहां से भांग और गांजा बरामद भी किया गया इस मामले में पुलिस ने शंभू अग्रवाल और उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

    एसपी अजीत को मारने बताया कि न्यायालय में अपराधी के द्वारा अपनी बातें रखी गई है उन्होंने कहा कि 19 किलो गांजा और भांग के द्वारा बर्बाद किया गया था इसके बाद इस मामले को लेकर जांच की गई न्यायालय के आदेश अनुसार जो साक्षी मिलेगा उसके आधार पर उनके ऊपर कार्रवाई होगी।

    न्यायालय के आदेश पर जांच हुई लोक अभियोजक अवधेश कुमार ने थाना प्रभारी के आवेदन का सबूत देते हुए कहा कि मालखाना में रखा गया 9 किलो गांजा और 10 किलो भांग को चूहे ने बर्बाद कर दिया है।

    Related articles

    Latest posts