Saturday, May 25, 2024
More
    HomeIndiaPM Narendra Modi: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को प्रधानमंत्री ने किया अपमान, जानिए...

    PM Narendra Modi: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को प्रधानमंत्री ने किया अपमान, जानिए असली वजह

    -

    हाल ही में लाल कृष्ण आडवाणी जी को भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने भारत रत्न से सम्मानित किया था। बता दें कि लाल कृष्ण आडवाणी को उनके घर जाकर राष्ट्रपति ने सम्मानित किया था उस दौरान वीडियो शूट हुई थी वह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उस वीडियो में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू लालकृष्ण आडवाणी के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आ रहे हैं।

    यह भी पढ़े :

    सांसद उद्घाटन में नहीं बुलाया गया राष्ट्रपति को

    दरअसल जब राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न से सम्मानित कर रही थी तब लाल कृष्ण आडवाणी बैठे हुए थे इसके साथ ही प्रधानमंत्री भी बैठे रहे उन्होंने राष्ट्रपति को खड़े देख, खड़े नहीं हुए और बैठे रह गए जिसे देख लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री राष्ट्रपति को सम्मान नहीं देते हैं। सांसद उद्घाटन में भी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को आमंत्रण पत्र नहीं मिला था। ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या राष्ट्रपति आदिवासी समाज से आती हैं इसलिए प्रधानमंत्री  उन्हें सम्मान नहीं देते?

    रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में भी अनुपस्थित थीं राष्ट्रपति

    इसके साथ ही लोगों का यह भी कहना है कि जब राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी उस दौरान वहां पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू शामिल नहीं थी जिससे यह सवाल उठता है कि क्या प्रधानमंत्री ने उन्हें आमंत्रण पत्र नहीं दिया था?

    हालांकि बाद में द्रौपदी मुर्मू राम मंदिर पहुंची थी लेकिन जिस दिन प्राण प्रतिष्ठा समारोह थी उस दिन वह उपस्थित नहीं थीं। बता दें कि उन्हें आमंत्रण पत्र दी गई थी लेकिन किसी कारण वश वह प्राण प्रतिष्ठा के दिन शामिल नहीं हो पाई थीं।

    Related articles

    Latest posts