Saturday, June 15, 2024
More
    HomeIndiaIndia Pakistan News Today: प्रधानमंत्री मोदी करेंगे पाकिस्तान का दौरा, पत्रकार...

    India Pakistan News Today: प्रधानमंत्री मोदी करेंगे पाकिस्तान का दौरा, पत्रकार ने नेल्सन मंडेला से की तुलना

    -

    PM Narendra Modi: इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तानी मीडिया के बीच खूब चर्चा में हैं पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि प्रधानमंत्री चुनाव के बाद पाकिस्तान का दौरा करेंगे। बता दें कि उन लोगों ने प्रधानमंत्री की तुलना नेल्सन मंडेला से कि।

    दरअसल पाकिस्तानी मीडिया शो के दौरान मीडिया ने पाकिस्तान के पत्रकार हसन निहार से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान जाने को लेकर सवाल किया जिसका जवाब पत्रकार जी ने कुछ यूं दिया की पाकिस्तानी मीडिया दंग रह गए।

    यह भी पढ़े :

    उनका पाकिस्तान में आना बड़ी बात होगी

     हसन निहार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान दौरे को लेकर कहा कि अगर नरेंद्र मोदी पाकिस्तान का  दौरा करते हैं तो वह तारीख इतिहास में दर्ज की जाएगी, नरेंद्र मोदी नेल्सन मंडेला की स्थिति में चले जाएंगे, मोदी दुनिया की सबसे बड़ी जमूरियत के पसंदीदा नेता हैं उनका पाकिस्तान में आना बड़ी बात होगी, हमको खुशी होगी कि वे पाकिस्तान आएं।

     यूट्यूबर शोएब चौधरी ने की पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत

    भारत में अभी लोकसभा चुनाव चल रहा है इसी बीच पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री चुनाव जीतने के बाद पाकिस्तान का दौरा करेंगे। पाकिस्तानी मीडिया ने यह भी दावा किया कि इस बार का चुनाव नरेंद्र मोदी ही जीतेंगे और जीतने के बाद पाकिस्तान का दौरा करेंगे।

    अभी भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चल रहा है तो क्या ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान का दौरा करेंगे? दरअसल यूट्यूबर शोएब चौधरी ने इन सभी बातों को लेकर पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत की, बातचीत के दौरान पाकिस्तानी पत्रकारों ने शोएब चौधरी को कहा कि बहुत ही खुशी की बात है कि मोदी साहब पाकिस्तान आने वाले हैं इसके साथ ही उन लोगों ने यह भी कहा कि देश का विकास तभी संभव है जब पड़ोसी देशों के बीच ट्रेड हो।

    Related articles

    Latest posts