Friday, May 24, 2024
More
    HomeIndiaGalaxy Apartment News: पकड़े गए सलमान खान के घर पर फायरिंग करने...

    Galaxy Apartment News: पकड़े गए सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले अपराधी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी !

    -

    Salman Khan latest news: सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (galaxy apartment) पर फिर से गोलीबारी की खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की और फरार हो गए फिलहाल उनकी जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने बताया है कि दो लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया और दोनों ही हरियाणा के रहने वाले हैं। बता दे कि उन दोनों अपराधियों ने पांच राउंड फायरिंग की थी इस दौरान उनका टारगेट सलमान खान थे।

    यह भी पढ़े :

    ईद के दिन सलमान खान (Salman Khan) ने जीस बालकनी से अपने फैंस को ईद मुबारक कहा था फायरिंग उसी फ्लोर पर की गई थी इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों का टारगेट सलमान खान थे। फायरिंग होने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर मुंबई पुलिस (Mumbai police) तैनात है इसके साथ ही मुंबई के 10 क्राइम ब्रांच (Mumbai crime branch) इस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। बता दे कि यह घटना सुबह 5:55 पर घाटी

    घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का है हाथ

    Lawrence Bishnoi latest update: इस घटने को लेकर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम सामने आ रहा है क्योंकि उन्होंने ही कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी और कई बार अपने टीम को उन्हें मारने के लिए भी भेजा। बता दे की लॉरेंस गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ले ली है।

    पकड़े गए अपराधी

    घटना के बाद उसे जगह की सारी सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई सीसीटीवी में देखा गया कि दो लोग बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के घर के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग करने के बाद दोनों अपराधी बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंचे, इसके बाद दोनों अपराधी बांद्रा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से सुबह करीब 5:00 बजे बोरीवली का ट्रेन पकड़ा वहां से वे दोनों सांताक्रुज पहुंचे और ऑटो पड़कर फरार हो गए।

    एक अपराधी की पहचान विशाल (Vishal) उर्फ कालू से की जा रही है जिसने कुछ दिन पहले सचिन नाम के एक डीलर की हत्या की थी बताया जा रहा है कि विशाल गुरुग्राम (gurugram) का रहने वाला है वहीं एक अपराधी के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चला। हालांकि दोनों अपराधियों को पुलिस ने अब तक अपने कब्जे में नहीं लिया।

    Related articles

    Latest posts