Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaElection News 2024 : तीसरे चरण चुनाव में  हुआ फ्रॉड गिरी

    Election News 2024 : तीसरे चरण चुनाव में  हुआ फ्रॉड गिरी

    -

    एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक छोटी सी मुस्लिम बच्ची वोट दे रही है वो भी फेक आईडी कार्ड के साथ और उसके आधार कार्ड भी फेक बने हुए हैं । आईए जानते हैं इस खबर के बारे में पूरे विस्तार से।

    यह भी पढ़े :

    UP,Sambhal : यह खबर यूपी के संभल की है जहां पर चुनाव के दौरान एक बड़ा फ्रॉड हुआ है, दरअसल यूपी के संभल में एक लड़की वोट देने पहुंचती है जो कक्षा 8 की छात्रा है जिसका नाम फरिन है। फरीन से जब पोलिंग ऑफीसर ने सवाल किया तो बातचीत के दौरान थोड़ा बच्ची लड़खड़ा गई।जब उस बच्ची से पूछा गया कि तुम्हें किसने भेजा है तो उस बच्ची ने जवाब दिया कि मुझे तपन सर ने भेजा है। हालांकि बूथ पर जितने भी पोलिंग ऑफीसर और पोलिंग एजेंट थे सभी ने उस बच्ची से अच्छे से बात की लेकिन फर्जीवाड़ा के चलते वहां पर मौजूद लोगों में आक्रोश था। उस बच्ची ने बताया कि मुझे तपन सर ने वोट डालने के लिए पर्ची दिया था।

    कक्षा आठवीं में किसी भी बच्चे का उम्र 18 साल तो होता नहीं है दरअसल उस बच्ची का उम्र 13 से 14 साल का लग रहा था। उस बच्ची ने जो आधार कार्ड लिया था पूरी तरह से फेक था। यह घटना उत्तर प्रदेश की है जहां पर इस तरह षड्यंत्र रचा जा रहा है। हालांकि उस बच्ची को पोलिंग ऑफीसर ने वोट नहीं डालने दिया और अंत में वीडियो कट हो गई। आप अपनी राय जरूर दें क्या यह सही है ? इस तरह से फर्जी वोट डालना किसी भी मायने में सही हो सकता है ?

    Related articles

    Latest posts