Friday, May 24, 2024
More
    HomeIndiaBageshwar dham latest news: धर्म के नाम पर ढोंग, बागेश्वर धाम के...

    Bageshwar dham latest news: धर्म के नाम पर ढोंग, बागेश्वर धाम के बाबा के फ्रेंड ने खोला उनका पोल !

    -

    Dhirendra Shastri news: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को कौन नहीं जानता पूरा भारत (Bharat) उनका दीवाना है। वह पूरे भारत पर छाए हुए हैं। धीरेंद्र शास्त्री एक कथा वाचक है। वह कथा वाचन के साथ-साथ लोगों के भूत भविष्य और वर्तमान के बारे में भी बताया करते हैं। उनके भूत भविष्य और वर्तमान के बारे में बताने को लेकर उनके ही फ्रेंड ने उनकी पोल खोली है।

    आठवीं फेल हैं धीरेंद्र शास्त्री!

    Dhirendra Shastri news update:  दरअसल उनके एक फ्रेंड हैं जो उनके साथ पढ़ाई किया करते थे। धीरेंद्र शास्त्री के फ्रेंड ने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) आठवीं फेल है और वह फेल होने के बाद अपने दादा के काम को अपना लिया है उसके दादा भी इसी की तरह कथा वाचन करते और लोगों के भूत भविष्य और वर्तमान बताते थे।

    इंस्टाग्राम पर धीरेंद्र शास्त्री (Shastri Shastri) के मित्र की आईडी है उस आईडी का नाम मौर्यवंशी योद्धा है अपनी उसी आईडी के जरिए उन्होंने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) धर्म के नाम पर पाखंड फैला रहा है। ऐसे लोगों से बचें।

    बागेश्वर धाम (Bageshwar dham) का क्या रहस्य है?

    बागेश्वर धाम (Bageshwar dham) की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि जो भी अपनी इच्छा लेकर बागेश्वर धाम जाता है उसकी मनोकामना अवश्य पूर्ण होती है। वहां भगवान की ऐसी अद्भुत लीला है कि वहां गए हुए कोई भी भक्त खाली हाथ नहीं आता, उसकी मनोकामना हर हाल में पूर्ण होती है।

    धीरेंद्र शास्त्री क्यों प्रसिद्ध हैं?

    धीरेंद्र शास्त्री एक कथा वाचक हैं जो पूरे भारत में प्रसिद्ध है। यह लोगों के भूत, भविष्य एवं वर्तमान स्थिति को बताते हैं। धीरेंद्र शास्त्री का पूरा नाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (pandit Dhirendra Krishna Shastri) है इन्हें लोग बागेश्वर बाबा के नाम से भी पुकारते हैं। कहते हैं कि इन पर हनुमान जी की आसिम कृपा है। यह हनुमान जी के बहुत बड़े भक्त हैं।

    बागेश्वर धाम में पेशी कैसे की जाती है?

    जो भी भक्तगण बागेश्वर धाम (Bageshwar dham) में पेशी लगाना चाहते हैं, उन्हें अर्जी लगाने से 21 दिन पूर्व मांस, मदिरा, लहसुन, प्याज आदि का सेवन वर्जित है। हर शनिवार एवं मंगलवार के दिन आरती में शामिल होकर अपनी समस्या पर्चे में लिखकर बालाजी से अपने समस्याओं के निदान हेतु प्रार्थना करना पड़ता है।

    Video Link: https://www.instagram.com/reel/C4ipGmmRHmg/?igsh=YmI2anA0MDJzZ3Bx

    Related articles

    Latest posts