Saturday, June 15, 2024
More
    HomeCelebrityHardik Natasha Divorce: नताशा ने किया पांड्या सरनेम का यूज

    Hardik Natasha Divorce: नताशा ने किया पांड्या सरनेम का यूज

    -

    Hardik Natasha News : हार्दिक पांड्या और नताशा की तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है इसी बीच नताशा ने दो ऐसे काम कर दिए हैं जिससे फैंस को लग रहा की हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच डायवोर्स नहीं हो रहा है। दोनों के रिश्ते में थोड़ी अनबन हुई थी लेकिन अब चीज नॉर्मल हो रही है। आईए जानते हैं नताशा ने ऐसा क्या दो काम किया जिसके चलते फैंस इशारा समझ रहे हैं।

    Hardik Natasha latest news : सोशल मीडिया पर यह खबर बड़ी तेजी से वायरल चल रही है कि नताशा ने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को तलाक दे दिया है और 70% प्रॉपर्टी की मांग कर रही है। इस पर नताशा को कई बुरे भले बात सुनने को भी मिल रहा है। तलाक की खबरों के बाद नताशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी नजर आई थी इससे फैंस को और लगने लगा कि दोनों में डाइवोर्स हो चुका है।

    हालांकि तलाक की खबर को नताशा और हार्दिक पांड्या दोनों ने ही सोशल मीडिया पर आकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं दिया है और दोनों ने एक्सपोज नहीं किया है कि उनकी तलाक हो चुकी है।

    नताशा ने यूज किया पांड्या सरनेम

    नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिस पर एक डॉगी टी – शर्ट पहना है और उसके ऊपर पांडा बना हुआ है नताशा ने कैप्शन में लिखा है Baby Rover Pand(y)a । तलाक के खबरों के बीच ऐसी पोस्ट पर फैंस समझ रहे हैं कि यह एक इशारा है। नताशा और हार्दिक पांड्या में डायवोर्स नहीं होगी या नताशा हार्दिक के पास वापस लौट सकती हैं। हालांकि कई फैंस का यह मानना है कि नताशा हार्दिक पांड्या के घर में यानी अपने ससुराल में रह रही है क्योंकि जो फोटो उन्होंने शेयर किया था वह हार्दिक पांड्या के घर के लिफ्ट का बताया जा रहा है।

    इससे पहले भी नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ वेडिंग फोटो को पोस्ट किया था तलाक की खबरों के बीच दो ऐसे पोस्ट से फैंस को नताशा ने चौंका दिया है।

    Related articles

    Latest posts