Saturday, June 15, 2024
More
    HomeBiographyरजत दलाल की जीवनी

    रजत दलाल की जीवनी

    -

    रजत दलाल [Rajat Dalal] आए दिन विवादों को लेकर चर्चा में रहते हैं इसके साथ ही वह दूसरों के विवादों में भी इंटरफेयर करते हैं, हाल ही में एल्विस यादव [Elvis Yadav] एवं मैक्सटर्न [Maxtern] के बीच विवाद हो गई थी जिसे रजत दलाल ने सुलह करवाया था जिसे लेकर उनकी काफी चर्चा हुई थी, लेकिन इन दिनों रजत दलाल [Rajat Dalal] के चर्चे में होने का वजह कुछ और ही है रजत दलाल अक्सर दूसरे के विवादों में इंटरफेयर किया करते थे लेकिन वह खुद एक बार फिर से विवादों से घिर चुके हैं उनके उपर पर BSC के छात्र को किडनैप कर उसके साथ दरिंदगी का आरोप है.

    दरअसल उस छात्र ने रजत दलाल के साथ सेल्फी लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था हर सुबह जीम में तुम्हारा चेहरा देखकर दिन खराब हो जाता है जिससे नाराज होकर रजत दलाल ने उसे किडनैप किया, उसके चेहरे पर गोबर पुती, टॉयलेट साफ करवाई और उसके चेहरे पर पेशाब किया और उसे जमकर पीटा.

    कौन है रजत दलाल (Who Is Rajat Dalal)

    रजत दलाल सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर एवं बॉडीबिल्डर है यह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो को लेकर चर्चा में रहते है, रजत दलाल का जन्म फरीदाबाद हरियाणा में हुआ था, साल 2024 के अनुसार इनका उम्र 30 वर्ष है, एवं हाइट 5 फीट 10 इंच है, वहीं इनकी वेट की बात करें तो इनका वेट 90 केजी है उनकी शिक्षा की बात करें तो मानव रचना यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से इन्होंने ग्रेजुएशन की डिग्री ली है.

    रजत दलाल पेशा (Rajat Dalal Profession)

    रजत दलाल की प्रोफेशन का बात करें तो यह प्रोफेशन से  पावरलिफ्टर है इसके साथ ही यह पर्सनल ट्रेनर भी है, यह अमीर लोगों के घर जाकर लोगों को बॉडी फिट करना सिखाते हैं.

    24 जुलाई 2017 को हरियाणा में 93 वेट के क्लासेस में में उन्हें गोल्ड मेडल मिल चुका है, दलाल को नेशनल में बेस्ट प्लेयर का अवार्ड भी मिला है, इसके साथ ही इन्होंने कई अवार्ड अपने नाम कीए है.

    रजत दलाल विवाद (Rajat Dalal Controversy)

    रजत दलाल [Rajat Dalal] फर्स्ट कंट्रोवर्सी की बात करें तो यह पहली बार विवादों से तब घिरे जब इन्होंने दो साधुओं को आपस में एक दूसरे को थप्पड़ मारने को कहा, दरअसल दो साधु थे जो बस गांव में घूमा करते थे उनसे राजा दलाल ने गायत्री मंत्र का जाप करने का कहा तो वे दोनों गायत्री मंत्र का जाप नहीं कर पाए, इसके बाद उन्हें इन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ करने बोला वे लोग हनुमान चालीसा का भी पाठ नहीं कर पाए इसके बाद रजत दलाल ने दोनों को एक दूसरे को थप्पड़ मारने को कहा और यह भी कहा कि अगर तुम दोनों एक दूसरे को थप्पड़ नहीं मारते तो मैं यहां से नहीं जाने दूंगा.

    उनके दूसरे कंट्रोवर्सी की बात करें तो इन्होंने सिंघ नाम के एक इनफ्लुएंसर से फाइट की थी जिसके बाद यह विवादों से घिरे और यह फेमस भी हुए.

    हाल ही में इन्होंने मैक्सटर्न एवं एलविश यादव के बीच हुए विवाद को लेकर इंटरफेयर की थी और दोनों को एक दूसरे से मिलवाया था.

    एक बर यह फिर से विवादों से घिर चूके हैं उनके ऊपर एक छात्र के साथ दरिंदागी का आरोप है, दरअसल उन्होंने एक छात्र को किडनैप कर उसे मारा पीटा, टॉयलेट साफ कार्रवाई, उसके मुंह पर गोबर पोता और उसके ऊपर पेशाब किया.

    Related articles

    Latest posts