Saturday, May 25, 2024
More
    HomePoliticsDelhi CM latest news: जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री को जान...

    Delhi CM latest news: जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री को जान से मारने की साजिश, ब्रिटिश शासक से भी क्रूर केंद्र सरकार !

    -

    शराब घोटाले मामले में जेल गए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश की जा रही है यह किसी और का नहीं बल्कि खुद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का कहना है। बता दे कि बीते 21 दिनों से अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद है और उनका वहां स्वास्थ्य खराब है। आम आदमी पार्टी के मंत्री का कहना है कि उन्हें इंसुलिन नहीं दी जा रही है जिस वजह से उनकी हालत गंभीर हो सकती है और जान भी जा सकती है।

    यह भी पढ़े :

    केजरीवाल को नही दी जा रही इंसुलिन

    दरअसल सुनीता केजरीवाल ने रांची में I.N.D.I.A को संबोधित करते हुए यह बयान दिया कि केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री को मारना चाहती है।

    केजरीवाल जेल में लगातार इंसुलिन की मांग कर रहे हैं लेकिन उन्हें इंसुलिन नहीं दी जा रही है जिसे लेकर उनकी पत्नी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा की केंद्र सरकार ब्रिटिश शासक से भी क्रूर है।

    क्या है मामला ?

    अरविंद केजरीवाल को 30 साल से डायबिटीज की समस्या है। बता दे कि उन्हें टाइप टू डायबिटीज है जिससे उनका ब्लड और शुगर ऊपर नीचे होता रहता है। पिछले 12 सालों से वह इंसुलिन लेते थे लेकिन उन्हें जेल में इंसुलिन नहीं दी जा रही है, हालांकि तिहाड़ जेल के अफसर का कहना है कि केजरीवाल जेल आने से एक महीने पहले से इंसुलिन लेना बंद कर दिए थे। लेकिन आम आदमी पार्टी के समर्थकों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल डेली 50 यूनिट इंसुलिन लिया करते थे और अब केजरीवाल के लिए जेल में इंसुलिन उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा है। वह 21 दिनों से जेल में बंद है और उन्हें घर का खाना ना खाने की अनुमति है।

    डॉक्टरों ने सुनीता केजरीवाल को दिया आश्वासन

    अरविंद केजरीवाल द्वारा लगातार इंसुलिन मांगे जाने के बाद वीडियो कांफ्रेंस के जरिए डॉक्टर से सुनीता केजरीवाल की बात हुई जिस दौरान तिहाड़ जेल ले चिकित्सा अधिकारी भी मौजूद थे। डॉक्टर ने सुनीता केजरीवाल को आश्वासन देते हुए कहा उन्हें दवाई जारी रखना है यह कोई चिंता की विषय नहीं है।

    Related articles

    Latest posts