Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeLifestyleMake-upWedding bridal facial : दुल्हन बनने से पहले सेलिब्रिटीज अपने फेशियल इस...

    Wedding bridal facial : दुल्हन बनने से पहले सेलिब्रिटीज अपने फेशियल इस तरह करती हैं।

    -

    Facial tips : हर लड़कियों का दुल्हन बना सुनहरा ख्वाब होता है, और लड़कियां इसे हर संभव स्पेशल बनाती है, अपने मेकअप में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं, लेकिन समस्या यह होता है कि चीज तो हमारे पास होती है, लेकिन हमें इस्तेमाल करना नहीं आता है ,तो आज जानेंगे की दुल्हन बनने के पहले किस तरह फेशियल करें कि मेकअप करने के बाद चेहरा चांद सा चमकने लगे।

    शादी का सीजन अभी चल रहा है और ऐसे में वह लड़की जो दुल्हन बनने वाली है अपने बेहतर लुक के लिए कई जगह घूमती है और महंगे- महंगे कॉस्मेटिक आइटम और ज्वेलरी खरीदती है। इसके साथ एक से बढ़कर एक कॉस्ट्यूम लेती है, सभी के लिए मैचिंग सेट बनाती है, अगर वह खुद इतना नहीं कर पाती तो एक मेकअप आर्टिस्ट को हायर कर लेती है। यह सब करने के बाद भी अगर आपको वो ग्लो नहीं मिल पा रहा है जो आप चाहते हैं, तो परफेक्ट और बेस्ट ब्राइडल लुक पाने के लिए लड़कियां पहले अपना फेशियल करवा लेती है, आईए जानते हैं कि किस तरह फेशियल करें कि दुल्हन बनने के दिन आपका चेहरा चमकता रहे।

    एक्सपर्ट की मुताबिक अगर आपके चेहरे पर मुंहासे निकले हैं या फिर उसके निशान बचे हुए हैं तो आपको शादी के ठीक 6 महीना पहले ही स्कीम ट्रीटमेंट की तैयारी शुरू कर लेनी चाहिए इसके साथ आपको प्रत्येक 2 से 4 सप्ताह में फेशियल भी करवाना चाहिए बता दे की शादी से पहले आपका फेशियल 12 बार हो जाएगा। अगर आपको सागिंग या फिर टैनिंग जैसी समस्याएं हैं तो आपको शादी के ठीक 3 महीना पहले फेशियल करना चाहिए, महीने में कम से कम दो या चार बार।

    Celebrity skin expert ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अगर लड़की के स्किन में कोई गंभीर रूप की समस्या नहीं है तो उसे दुल्हन बनने के 3 महीना पहले अपनी स्किन की देखरेख शुरू करना चाहिए इससे चेहरे पर जल्दी निखार आता है।

    Related articles

    Latest posts