Saturday, May 25, 2024
More
    HomeIndiaSwiggy latest news: स्विग्गी, स्विग्गी राइडर के साथ ही कर रहा फ्रॉड!

    Swiggy latest news: स्विग्गी, स्विग्गी राइडर के साथ ही कर रहा फ्रॉड!

    -

    Swiggy latest news: स्विग्गी फूड डिलीवरी का एक विश्वसनीय प्लेटफार्म है। स्विग्गी कंपनी भारत के लगभग 500 शहर में फूड डिलीवर करता है। आपने भी स्विग्गी से फूड जरूर मंगवाया होगा। स्विग्गी में इन दिनों फ्रॉड का मामला देखा जा रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि स्विग्गी अपने ही स्विग्गी राइडर्स के साथ ही फ्रॉड करने की कोशिश कर रहा है।

    दरअसल स्विग्गी के एक मेंबर ने स्विग्गी के राइडर को कॉल कर उसे फ्रॉड करने की कोशिश की, एक राइटर ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए दी है। उसने बताया कि उसे कॉल कर स्विग्गी मैनेजर ने उसके साथ फ्रॉड करने की कोशिश की, स्विग्गी मेंबर ने बताया कि वह साल 2018 से स्विग्गी कंपनी में काम कर रहा है लेकिन उसने तीन-चार महीने पहले इस काम को छोड़ था। तीन-चार दिन पहले स्विग्गी मैनेजर का उनके पास कॉल आया कॉल पर स्विग्गी मैनेजर ने उससे कहा कि आपने स्विग्गी में काम करना क्यों छोड़ा जिस पर उसने कहा कि वह अब स्विग्गी कंपनी में काम करना नहीं चाहता।

    ₹4000 का दिया लालच!

    राइडर ने जब स्विग्गी कंपनी में काम करने से मना कर दिया तो स्विग्गी मैनेजर ने कहा कि कंपनी ने आपको 4000 रु बोनस जॉइन भेजा है। आप एक डिलीवरी कंफर्म कर फिर से स्विग्गी कंपनी ज्वाइन कर सकते हैं। इसके बाद राइडर ने स्विग्गी मैनेजर से पूछा कि क्या ₹4000 फ्री मिल रहा है तो उन्होंने इस पर कहा कि हां, यह उन्हें ज्वाइन करने के लिए बोनस दी जा रही है। स्विग्गी मैनेजर के कहे अनुसार राइडर ने ऑर्डर कंफर्म कर उस नंबर पर कॉल किया जिससे उसे बोनस देने को कहा गया था लेकिन जब राइडर ने ऑर्डर कंफर्म कर कॉल बैक किया तो वह नंबर बंद हो गया था।

    स्विग्गी में काम करने वाला शख्स ने आगे बताया कि एक दिन स्विग्गी कंपनी का एरिया मैनेजर उसके सिटी में आए थे जिससे उसने सवाल किया कि मेरे साथ स्विग्गी कंपनी ने फ्रॉड करने की कोशिश किया जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा हो ही नहीं सकता। इसके बाद स्विग्गी में राइडर ने उन्हें वह नंबर दिखाया जिससे उसके पास कॉल आया था नंबर देखने के बाद स्विग्गी मैनेजर ने कहा कि हां यह स्विग्गी कंपनी का ही नंबर है।

    स्विग्गी का मतलब क्या होता है?

    स्विग्गी एक कंपनी है जो ऑनलाइन फूड डिलीवर करती है इसके ऑफिस बेंगलुरु में है इस कंपनी का शुरुआत साल 2014 में हुआ था। स्विग्गी का मतलब हिंदी में खाना पहुंचाने वाला भारतीय कंपनी होता है।

    Related articles

    Latest posts