Saturday, June 15, 2024
More
    HomeIndiaManish Kashyap: मनीष कश्यप का वायरल वीडियो ।

    Manish Kashyap: मनीष कश्यप का वायरल वीडियो ।

    -

    Manish Kashyap News : मनीष कश्यप खुद को मिट्टी से जुड़े हुए लाल बताते हैं , मनीष कश्यप ने इस बात को सिद्ध भी कर दिय। मनीष कश्यप का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गुंजन सिंह के लिए नालंदा में चुनाव प्रचार करने गए थे  और उस दौरान उन्होंने जो किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उनके लिए काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

    यह भी पढ़े :

    Manish Kashyap video: मनीष कश्यप ( Manish Kashyap) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Manish Kashyap viral video) हो रहा है जिसमें वह नालंदा में चुनावी प्रचार के लिए गए हुए थे जहां प्रचार के दौरान बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री (First Chief minister of Bihar) श्री कृष्णा सिंह केशरी बाबू (Shri Krishna Singh Keshri Babu) के मूर्ति के पास जा पहुंचे और वहां जो उन्होंने किया दरअसल चर्चा इस बात की हो रही है। मनीष कश्यप ने बिहार (Bihar) के प्रथम मुख्यमंत्री (First CM of Bihar) के पास जैसे ही पहुंचा तो वहां पर वो देखें कि उनकी मूर्ति पर काफी धूल मिट्टी पड़ी हुई है, मनीष कश्यप से ये  चीजे देखा नहीं गया तो वो मूर्ति के पास पहुंचते हैं और अपने हाथों से साफ करने लगते हैं लेकिन धूल ज्यादा होने की वजह से हाथ से मिट्टी साफ नहीं हुआ तब मनीष कश्यप ने अपने गमछे से मिट्टी को साफ किया और इस गमछे को वापस मनीष कश्यप ने अपने सर पर बिहारी पगड़ी (Bihari Pagdi) के जैसा बांध लिया।

    मनीष कश्यप अब करते हैं बीजेपी का प्रचार

    Manish Kashyap viral video: मनीष कश्यप ने पहले निर्दलीय खड़े होने का सोचा था हालांकि वह बाद में बीजेपी (BJP) में शामिल होने का निर्णय लिए और बीजेपी में शामिल हो गए। मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल होने के बाद वह बीजेपी के लिए प्रचारक के रूप में काम कर रहे हैं।

    Related articles

    Latest posts