Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaElvish Yadav latest news: एल्विस यादव को मिली बेल, घर पर मनाएंगे...

    Elvish Yadav latest news: एल्विस यादव को मिली बेल, घर पर मनाएंगे होली!

    -

    Elvish Yadav update: सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विस यादव (elvish Yadav) को गिरफ्तार कर कारागार भेज दिया गया था। लेकिन आज उनकी जमानत हो चुकी है। उनके जमानत की खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं।

    एल्विस (elvish) के माता-पिता ने एल्विस को बेकसूर बताया उन्होंने कहा कि सांपों के जहर सप्लाई मामले में उनके बेटे का हाथ हो ही नहीं सकता।

    Elvis Yadav news today: एल्विस को मिली जमानत!

    मशहूर यूट्यूबर एल्विस यादव (youtuber elvish Yadav) को जमानत मिल चुकी है। ज्ञात हो कि उन्हें सांपों के जहर तस्करी मामले में गिरफ्तार किया गया था। एल्विस  पूरे 5 दिन बाद जेल से बाहर आ रहे हैं। उनके जमानत की खबर से उनके परिवार एवं उनके फैंस के बीच खुशियों का माहौल बना हुआ है। बता दें की एल्विस की सुनवाई एनडीपीएस (NDPS) की लोअर हाई कोर्ट में हुई। एल्विस यादव (Elvis Yadav) को 50-50 हजार के दो जमानत राशि पर जमानत मिली।

    एल्विस यादव (Elvish Yadav) क्यों हुए गिरफ्तार!

    दरअसल उन पर आरोप था कि वह रेप पार्टियों में सांपों के जहर सप्लाई किया करते थे जिस वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया। हालांकि उनके माता-पिता ने उन्हें बेकसूर बताया था। रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप उनके साथ-साथ पांच अन्य लोगों पर भी था।

    बिग बॉस विजेता एल्विस यादव को बीते 17 मार्च को  गिरफ्तार किया गया था लगभग डेढ़ महीने तक इस मामले की जांच की गई थी जिसके बाद उन्हें अगर गिरफ्तार किया गया था।

    मैक्सटर्न (Maxtern) की पिटाई के मामले में भी हुआ केस!

    यूट्यूबर मैक्सटर्न (youtuber Maxtern) की पिटाई के मामले में उन पर हाल ही में केस हुआ था। एल्विस यादव (elvish Yadav) अपने साथियों के साथ मिलकर मैक्सटर्न नामक यूट्यूबर को एक मॉल में सभी के सामने जमकर पीटा था जिस वजह से उन पर केस दर्ज हुआ। बता दें कि इसकी सुनवाई 27 मार्च को होनी है।

    Related articles

    Latest posts