Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaElection Viral Song : चुनाव के ऊपर महिला ने गाया गाना, अब...

    Election Viral Song : चुनाव के ऊपर महिला ने गाया गाना, अब हो रही है इंटरनेट पर खुद वायरल लोग ले रहे है जमकर मजे

    -

    एक महिला सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से वायरल चल रही है क्योंकि उन्होंने इलेक्शन के ऊपर एक सॉन्ग गया है। उसे सॉन्ग को राम आएंगे (Ram Aayenge) के तर्ज पर उतारा गया है। यह महिला बड़े ही उत्सुकता से सॉन्ग को गा रही है जिसमें पार्टी के बीच अंतर बता रही हैं,वह महिला गीत के माध्यम से नेताओं पर तंज कसी है। उनकी प्रस्तुति को दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है सोशल मीडिया पर इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। अब गली-गली नेता फिर आएंगे को इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा शेयर किया जा चुका है।

    यह भी पढ़े :

    वायरल वीडियो में दिख रही महिला का नाम रेखा पनेरु (Rekha Paneru) है। इस वीडियो को यूजर्स जमकर शेयर कर रहे हैं।

    गाना का बोल है “अब गली-गली नेता फिर आएंगे, गली-गली शीश झुकाएंगे ,अपने झूठे वादे सारे दिन आएंगे, कुछ समझ ना आए किसका बटन दबाए हम ना बताएंगे।”

    इस गाने के ऊपर यूजर्स ने काफी प्रतिक्रिया दिया है जिसका जिसमें कई लोगों ने लिखा nice,nice song, किसी यूजर्स ने लिखा कि चाहे कुछ कर लो लेकिन हमारे राम जी को ही कॉपी करना पड़ेगा।, एक यूजर्स ने तो यह तक लिख दिया कि “जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे”। इस तरह यूजर्स अपना अपना प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि इस सॉन्ग के ऊपर आपकी क्या राय है कमेंट में जरूर बताएं आपका कॉमेंट हमारे लिए वैल्यू रखती है।

    Related articles

    Latest posts