Saturday, May 25, 2024
More
    HomeBiographyGurucharan Singh  Biography:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर लापता, कौन...

    Gurucharan Singh  Biography:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर लापता, कौन है गुरु चरण सिंह (सोढ़ी) ?

    -

    Guru Charan Singh latest update: मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी को कौन नहीं जानता। अपने एक्टिंग से सभी को रिझाने वाले सोढ़ी 22 अप्रैल से गायब हैं। इस केस को किडनैपिंग का मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 365 के तहत एफआईआर दर्ज कर दिया है। बता दे की 22 अप्रैल की सुबह सोढ़ी मुंबई के लिए निकले थे वह दिल्ली से फ्लाइट से मुंबई जाने वाले थे। लेकिन उन्होंने ना ही फ्लाइट ली और ना मुंबई पहुंचे।

    यह भी पढ़े :

    कौन है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी ?

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) के सोढ़ी का असली नाम गुरचरण सिंह (Gurucharan Singh) है। उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) के किरदार से लोगों को काफी एंटरटेन किया है। उनका जन्म दिल्ली में हुआ था वह पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

    गुरचरण सिंह कैरियर (Gurucharan Singh Carrier)

    गुरचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में टीवी सीरियल तुझको है सलाम ज़िंदगी से की, जिसमें उन्होंने दो दिन की ही किरदार मिली। इसके बाद इन्हें साल 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में सोढ़ी का किरदार मिला जिसको उन्होंने बखूबी निभाया। इसके बाद वह टीवी सीरियल से दूर हो गए। बताया जाता है कि वह खुद का बिजनेस करते हैं साथ ही साथ वह ऐड भी किया करते हैं।

    गुरचरण सिंह ने क्यों छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल ?

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के कई किरदार बदला गया है किसी की आकस्मिक निधन हो गई तो कोई सीरियल छोड़कर चला गया। इसी प्रकार गुरुचरण सिंह (Guru Charan Singh) ने भी इस सीरियल को छोड़ दिया इस सीरियल को छोड़ने का वजह उन्होंने अपने पिता की सर्जरी बताई। उन्होंने बताया कि जिस शब बा सीरियल छोड़ें उस दौरान उनके पिता की सर्जरी हो रही थी। इसके अलावा लोगों ने कई तरह के और भी कारण बताया, लोगों का कहना है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फीस नहीं मिलती थी जिस वजह से सीढ़ी ने इस सीरियल को छोड़ दिया।

    Related articles

    Latest posts