Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeBiographySanchita Basu Biography : Networth , Income , Husband ,Boy Friend ,...

    Sanchita Basu Biography : Networth , Income , Husband ,Boy Friend , Movie, Video Etc.

    -

    संचिता बसु  (Sanchita Basu) कैसे टिकटोक से साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) में कदम रख ली। संचिता बसु सोशल मीडिया (Social media) पर राज करती हैं ।तेजी से फेमस होती जा रही संचित बसु की संचिता इंस्टाग्राम रील और स्नेक ऐप पर शॉर्ट वीडियो डालती थी हैं जो बहुत वायरल होते हैं संचिता की स्माइल और एक्सप्रेशन फैंस को बहुत पसंद आते हैं और यही उनकी तेजी से बढ़ रही फैन फॉलोइंग का कारण है संचिता और उनके लाइफ के बारे में सब कुछ जानने के लिए अंत तक जुड़े रहे। 

    यह भी पढ़े :

    संचिता बसु जन्म (Sanchita Basu Birth)

    Sanchita Basu Biography in hindi : संचिता बसु (Sanchita Basu) का जन्म 24 मार्च 2003 में भागलपुर (Bhagalpur) बिहार (Bihar) में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। Sanchita के फैमिली में उनके मां पापा हैं और एक छोटी बहन है। संचिता बताती है कि उनके फैमिली से उन्हें बहुत सपोर्ट मिलता है। संचिता का कैमरा मैन (Camra Man) और कोई नहीं बल्कि उनकी मां ही है। संचिता बचपन से ही खुश दिल लड़की रही है वह अपने क्लास में भी टॉपर बच्चों में आती हैं और बचपन से ही संचिता काफी एनर्जेटिक लड़की रही हैं ।

    संचिता बसु शिक्षा (Sanchita Basu Education)

    बात करें उनके एजुकेशन की तो 12th तक की पढ़ाई कंप्लीट कर चुकी है । संचिता बोलती है कि 12th करने के बाद वह अपना पूरा टाइम एक्टिंग में ही देगी।बचपन में संचिता डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन अब उनका इरादा बदल चुका है ,अब वो एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं ।

    संचिता बसु वीडियो (Sanchita Basu video)

    संचिता ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियो डालने की शुरुआत टिकटोक से की थी। संचिता ने साल 2018  में टिकटोक वीडियो बनाना स्टार्ट किया था उनके टिकटोक वीडियो (Tiktok Video) पर अच्छे खासे फॉलोअर थे । 2019 की शुरुआत में ही उनके कई वीडियो वायरल हो गए इसीलिए 24 अप्रैल 2019 को उनके टिकटोकपर एक लाख फॉलोअर कंप्लीट हो गए। एक लाख फॉलोअर्स होने के बाद वह काफी तेजी से फेमस हुई और नवंबर 2019 तक उनके टिकटोक पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए ।

    जैसा कि आपको पता है इंडिया (India) में टिकटोक (Tiktok) बैन हो चुका है ,जब टिकटोक बैन हुआ तब संचिता के 3 मिलियन प्लस फॉलोअर्स थे। टिकटोक बैन होने का उन्हें दुख तो हुआ पर वह बोलती है हम भारत सरकार के इस फैसले का पूरी तरह से समर्थन करते हैं। संचिता यह भी बोलती है कि टिकटॉक ने मुझे बहुत कुछ दिया है इसीलिए मैं इसकी थैंकफूल रहूंगी, लेकिन अगर मेरे अंदर टैलेंट है तो मैं कहीं भी अपना टैलेंट दिखा सकती हूं सिर्फ टिकटोक ही एक प्लेटफार्म नहीं है।टिकटोक के बाद संचिता ने Roposo पर वीडियो डालना स्टार्ट किया लेकिन Roposo ठीक से काम नहीं कर रहा था इसीलिए उन्होंने यहां ज्यादा वीडियो नहीं डाले। उसके बाद आया उनकी लाइफ में स्नेक वीडियो (Snack Video) एप आया , संचिता ने जैसे ही वीडियो डालना शुरू किया उनके वीडियो वायरल (Viral) होने लगे और वह तेजी से फेमस होने लगी संचिता ने 12 जुलाई से Snack video स्टार्ट किया था तब तक उनके इस ऐप पर लगभग 5 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं।संचिता snack पर टिक टॉक से भी ज्यादा फेमस हो रही थी। Snack पर ही नहीं उनके वीडियो इंस्टाग्राम पर भी viral हो रहे हैं।

    संचिता बसु मूवी (Sanchita Basu Movie)

    Sanchita को उनकी प्रसिद्धि की वजह से ही कई ऑफर्स भी मिलने लगे हैं और वह जी म्यूजिक कंपनी (Zee Music Company ) के “फिर से उड़ना है” आई थी । संचिता बसु की एक मूवी भी आ चुकी है।संचिता बसु के मूवी का नाम  (Sanchita Basu movie)  “first day first show” है ।

    संचिता बसु पसंदीदा चीज (Sanchita Basu Favourite Things)

    चलिए दोस्तों संचिता के मनपसंद चीज जान लेते हैं| संचिता के फेवरेट एक्टर सलमान खान (Salman Khan) है और उनकी फेवरेट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हैं। संचिता को गाना (Song) सुनना ,शॉर्ट वीडियो (Shorts video) बनाना और ट्रैवल करना बहुत पसंद है।

    संचिता बसु इंस्टाग्राम (Sanchita Basu Instagram)

    संचिता बसु का इंस्टाग्राम (Sanchita Basu instagram)

    संचिता बसु का पति (Sanchita Basu Husband Name)

    बात करें संचिता (Sanchita) के पति का तो अभी वह किसी भी रिलेशनशिप में नहीं है । संचिता (Sanchita) को जानवरों से बहुत प्यार है और उन्हें उनके बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं। संचिता भगवान और पूजा में बहुत विश्वास रखती हैं। तो फ्रेंड्स यह थी लाइफ स्टोरी सोशल मीडिया स्टार संचित बसु की।

    Related articles

    Latest posts