Friday, May 24, 2024
More
    HomeBiographyइंदौर फिजिकल अकादमी के कोच ने पहली बार जमकर तारीफ की किसी...

    इंदौर फिजिकल अकादमी के कोच ने पहली बार जमकर तारीफ की किसी शख्स की,कौन है उत्तम राज ?

    -

    आज पहली बार ऐसा हुआ कि इंदौर फिजिकल अकादमी के कोच धीरेंद्र सिंह ने किसी शख्स की तारीफ की। बता दें कि वह शख्स रांची के रहने वाले उत्तम राज हैं जो इंदौर फिजिकल अकैडमी के चैनल मैनेज करते हैं। इंदौर फिजिकल अकैडमी के फेसबुक पर चार पेज एवं यूट्यूब पर 4 चैनल है जिसे उत्तम राज मैनेज करते हैं आज इसकी जानकारी खुद इंदौर अकैडमी के कोच ने दी है। उन्होंने उत्तम राज को धन्यवाद कहते हुए कहा कि इन्होंने बहुत फायदा करवाया है।

    उत्तम राज की वजह से हुए फायदे!

    इंदौर फिजिकल अकैडमी बहुत ही चर्चित एकेडमी है वहां पर आर्मी की ट्रेनिंग कर कई युवक एवं युवतियों ने अपने आर्मी बनने के सपने को साकार किया। आपको बता दे की इंदौर फिजिकल अकादमी के फेसबुक के चार पेज एवं यूट्यूब के चार चैनल को उत्तम राज हैंडल करते हैं इसकी जानकारी खुद इंदौर अकैडमी के कोच ने दी है।

    इंदौर फिजिकल अकैडमी के कोच ने बताया कि आज तक अपने वीडियो में अपने साथ अपने स्टूडेंस के अलावा उन्होंने किसी और शख्स के साथ वीडियो अपलोड नहीं किया, लेकिन आज पहली बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उत्तम राज के साथ अपना वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि उत्तम राज की वजह से उन्हें कितने फायदे हुए हैं।

    उत्तम राज करेंगे आपका भी स्पोर्ट!

    कोच जितेंद्र सिंह परवल ने कहा अगर किसी को फेसबुक पेज एवं अपने यूट्यूब चैनल संभालने में किसी भी प्रकार की परेशानी हो रही है तो उन्हें जरूर उत्तम राज से कांटेक्ट करना चाहिए। कैसे ग्रोथ करें, कैसे वीडियो अपलोड करें जिसमें अधिक व्यू आए, किस तरह से फेसबुक और यूट्यूब से अधिक अर्निंग हो तो आपको उत्तम राज से संपर्क करना चाहिए ये बहुत अच्छे से टेक्निकल सिस्टम हैंडल करना जानते हैं। अगर आपके भी फेसबुक पर पेज और युटुब पर चैनल है लेकिन आपकी अर्निंग नहीं हो रही है तो आपको उत्तम राज से कांटेक्ट करना चाहिए ये आप लोगों को स्पोर्ट करेंगे।

    Related articles

    Latest posts